Home World News Bakrid 2023 Wishes: ईद-उल-अजहा पर PM मोदी, राष्ट्रपति, समेत इन नेताओं ने...

Bakrid 2023 Wishes: ईद-उल-अजहा पर PM मोदी, राष्ट्रपति, समेत इन नेताओं ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

0

Loading

शारदा न्यूज़, समाचार डेस्क |

नई दिल्ली: गुरुवार को आज ईद-उल-अजहा के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू समेत कई नेताओं ने मुस्लिम भाइयों और बहनों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेख नवाज अल अहमद अल जबेर अल सबा, कुवैत के शासक, शेख मिशल अल अहमद अल जबेर अल सबा, कुबैत राज्य के क्राउन प्रिंस, शेख अहमद नवाज अल अहमद अल सबा, कुवैत के पीएम और कुवैत के लोगों को भारत की तरफ से ईद की बधाई दी।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने निजी पत्र में लिखा कि ईद उल अधा का पवित्र त्यौहार भारत में लाखों मुसलमानों द्वारा मनाया जाता है। यह हमें त्याग, करूणा, भाईचारे की याद दिलाता है जो एक शांतिपूर्ण और समावेशी दुनिया के निर्माण के लिए आवश्यक है और जिसकी हम इच्छा रखते है।

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने भी ट्वीट कर कहा कि ईद-अल-अज़हा के अवसर पर मैं सभी देशवासियों, विशेष रूप से मुस्लिम भाइयों और बहनों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देती हूं। ईद-अल-अज़हा प्रेम, त्याग और बलिदान का पवित्र त्योहार है। यह त्योहार हमें त्याग के मार्ग पर चलने और नि:स्वार्थ भाव से मानवता की सेवा करने के लिए प्रेरित करता है। आइए, इस अवसर पर हम सब समाज में आपसी भाईचारे और परस्पर सौहार्द को बढ़ाने का संकल्प लें।

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ईद-उल-अजहा पर ट्वीट कर लिखा कि ईद मुबारक! यह शुभ अवसर सभी के लिए शांति, समृद्धि और खुशहाली लाए।

 

वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती ने देश व दुनिया में रहने वाले सभी भारतीय भाईयों एवं बहनों को ईद-अल-अज़हा त्यौहार की दिली मुबारकबाद व शुभकामनायें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here