Home Baghpat बागपत: अधिवक्ताओं ने लोक अदालत का बहिष्कार कर गेट पर की तालाबंदी

बागपत: अधिवक्ताओं ने लोक अदालत का बहिष्कार कर गेट पर की तालाबंदी

0

Loading

  • अधिवक्ताओं ने लोक अदालत का बहिष्कार कर गेट पर की तालाबंदी।
  • अधिवक्ताओं ने धरना-प्रदर्शन कर विरोध जाहिर किया।
  • हापुड़ की घटना को लेकर अधिवक्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन।

शारदा न्यूज़, संवाददाता |

बागपत। आज शनिवार को बार काउंसलिंग के आह्वान पर अधिवक्ताओं ने राष्ट्रीय लोक अदालत का विरोध करते हुए न्यायिक कार्यवाही में भाग नहीं लिया। न्यायालय परिसर के बाहर गेट पर अधिवक्ताओं ने धरना-प्रदर्शन कर विरोध जाहिर किया।

 

अधिवक्ताओं ने कहा कि कुछ दिन पूर्व हापुड़ में पुलिस द्वारा अधिवक्ताओं पर की गई बर्बरता के विरोध में संपूर्ण प्रदेश में विरोध प्रदर्शन चल रहा है। जिसके सापेक्ष में बार काउंसलिंग के आह्वान पर बागपत के जिला एवं सत्र न्यायालय गेट पर अधिवक्ताओं ने धरना-प्रदर्शन किया। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत का बहिष्कार कर मेन गेट पर ताला बंदी की गई। आरोपी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की गई।

 

 

वकीलों के प्रदर्शन की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे शहदर सीओ विजय चौधरी योगराज सिंह पुलिस फोर्स के साथ न्यायालय के मुख्य द्वार पर पहुंचे। जहां उन्होंने हंगामा कर रहे हैं वकीलों से ताला खोलने की अपील की। लेकिन फिर भी वकील नहीं माने। कई घंटे हंगामें के बाद जनपद भर से आए हुए लोग परेशान दिखाई दिये। तों वहीं वकीलों ने गेट खुलवाने को लेकर पुलिस से नोक झोक की। हालांकि लोगों की परेशानी को देखते हुए बाद में अधिवक्ताओं ने गेट खुलवा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here