Home Meerut E-rickshaw overturned in drain: मेरठ में स्कूली बच्चों से भरा एक ई-रिक्शा...

E-rickshaw overturned in drain: मेरठ में स्कूली बच्चों से भरा एक ई-रिक्शा नाले में पलटा, मची अफरातफरी

0
  • फिल्मीस्तान सिनेमा हॉल के पीछे नाले में एक ई-रिक्शा पलट जाने से मची अफरातफरी,
  • ई-रिक्शा में आधा दर्जन से अधिक स्कूली बच्चे सवार थे।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। मेरठ के फिल्मीस्तान सिनेमा हॉल के पीछे नाले में एक ई-रिक्शा पलट जाने से अफरातफरी मच गई। दरअसल ई-रिक्शा में आधा दर्जन से अधिक स्कूली बच्चे सवार थे। रोजाना की तरह ई-रिक्शा चालक बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था। लेकिन बारिश के बाद जगह जगह फिसलन हो गई। जबकि, सड़क पर गड्ढे की वजह से रिक्शा दूसरी तरफ बह रहे नाले में पलट गया। अचानक नाले में बच्चों को गिरता देख वहां अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद लोगों ने तत्परता दिखाते हुए सभी बच्चों को नाले से बाहर निकाला।

गनीमत रही कि आते जाते लोगों ने ई-रिक्शा को पलटते देख लिया। तुरंत मौके पर जनता जुट गई। सभी ने मिलकर बच्चों को और रिक्शा चालक को फौरन नाले से निकाल लिया। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

दरअसल, फिल्मीस्तान सिनेमा के पीछे बड़ा नाला है। नाले की बाउंड्री काफी समय से टूटी हुई है। जबकि, आगे की तो बाउंड्री बनी ही नहीं है। शहर के बीचों-बीच सड़क के साथ बहने वाले इस नाले पर बाउंड्री न होने के कारण हादसों का खतरा लगातार बना रहता है। कभी भी इसमें वाहन या राहगीर गिर सकते हैं। कई बार जानवर नाले में गिर चुके हैं। इसके बावजूद नगर निगम ने इस पर ध्यान नहीं दिया। जबकि अगर बात करें नाले की तो बाउंड्री न होने और सड़क पर गड्डे होने के कारण बच्चों से भरे ई-रिक्शे का अचानक बैलेंस बिगड़ा और यह हादसा हो गया।

 

 

बच्चे स्कूल जा रहे थे तब यह घटना हुई। रिक्शा में 5 छोटे बच्चे बैठे थे, जिन्हें स्कूल जाना था। लेकिन घटना होने के बाद बच्चे बुरी तरह भीग गए। उनकी सारी यूनिफार्म खराब हो गई, बच्चे गंदे हो गए। तब बच्चों को वापिस घर भेजा गया। ई-रिक्शा पलटने के दौरान बच्चों को हल्की चोट भी आई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here