Home Meerut सम्मान समारोह में उमड़ेगा जन सैलाब

सम्मान समारोह में उमड़ेगा जन सैलाब

0
  • अखिल भारतीय गुर्जर महासभा दिल्ली में कर रही है सम्मान समारोह आयोजित।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। अखिल भारतीय गुर्जर महासभा एक जुलाई को दिल्ली में सम्मान समारोह आयोजित कर रही है। जिसकी तैयारी के तहत लगातार जनसंपर्क अभियान चल रहा है। शनिवार को महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनय प्रधान ने मुजफ्फरनगर जनपद के मीरापुर में गुर्जर समाज के प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर समारोह को सफल बनाने पर चर्चा की। जिसमें सभी ने मीरापुर सहित मुजफ्फरनगर से बड़ी संख्या में समाज के लोगों के पहुंचने का वादा किया।

 

 

बैठक में महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनय प्रधान ने बताया कि सम्मान समारोह में इस बार लोकसभा चुनाव में जीते गुर्जर समाज के सात सांसदों चंदन चौहान, रामबीर बिधुड़ी, कंवर सिंह तंवर, इकरा हसन, अल्ताफ अहमद, और राज्यसभा सांसद गुलाम अली खटाना, बंसीलाल गुर्जर और सुरेंद्र नागर को सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही इस बार गुर्जर समाज से सिविल सर्विस परीक्षा में चयनित हुए 15 मेधावी युवक-युवतियों को भी सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में देशभर के प्रमुख गुर्जर शामिल होंगे। जसके लिए लगातार जनसंपर्क कर निमंत्रण दिया जा रहा है।

पूर्व चेयरमैन नवीन सैनी के यहां हुई बैठक में विजय धमा, सुनील पोसावाल, बिजेंद्र पाल गुर्जर, विनीत, मोहित गुर्जर, राहुल प्रधान आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here