Home Bollywood News एक्शन अवतार में दिखे अभिनेता शाहरुख खान, फिल्म ‘जवान’ का प्रीव्यू हुआ...

एक्शन अवतार में दिखे अभिनेता शाहरुख खान, फिल्म ‘जवान’ का प्रीव्यू हुआ रिलीज

0

Loading

एक्शन अवतार में दिखे अभिनेता शाहरुख खान, फिल्म ‘जवान’ का प्रीव्यू हुआ रिलीज

 


नमस्कार, shardanews.in वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन है। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर चर्चा में हैं। अब हाल ही में मेकर्स ने फिल्म ‘जवान’ का प्रीव्यू रिलीज किया गया है। इस प्रीव्यू को देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। किंग खान को एक्शन अवतार में देखने के लिए फैंस और भी ज्यादा उत्साहित हो गए है।

दरअसल फिल्म ‘जवान’ के प्रीव्यू की बात करें तो शाहरुख एक डायलॉग बोलते नजर आ रहे है, ‘जब मैं विलेन बनता हूं ना, तो मेरे सामने कोई हीरो टिक नहीं पाता है।’ यह काफी दमदार है। फिल्म में दीपिका पादुकोण की स्पेशल अपीयरेंस है। ‘जवान’ के प्रीव्यू में वह लाल साड़ी में एक्शन करती नजर आ रही हैं।

वहीं नयनतारा पुलिस अफसर के किरदार में हैं। प्रीव्यू में मेट्रो के अंदर का एक सीन है, जहां वर्दी पहने शाहरुख ‘आपको हमारी कसम लौट आइए’ पर डांस कर रहे हैं, जबकि उसमें बैठ लोग शाहरुख को देख डरे-सहमे नजर आ रहे हैं। शाहरुख का यह विलेन वाला अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि फिल्म ‘जवान’ का निर्माण शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट तले हो रहा है। यह फिल्म सात सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में शाहरुख खान दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, योगी बाबू, रिद्धि डोगरा भी मुख्य किरदारों में दिखाई देगें।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here