Home Bijnor धामपुर क्षेत्र का था पुणे के झरने में बहने वाला परिवार, देखें...

धामपुर क्षेत्र का था पुणे के झरने में बहने वाला परिवार, देखें खौफनाक वीडियो

0
लोनावाला के भुशी डैम में अचानक आई बाढ़, बह गया पूरा परिवार
  • लोनावाला के भुशी डैम में अचानक आई बाढ़, बह गया पूरा परिवार,
  • वीडियो हो रहा वायरल।

बिजनौर। महाराष्ट्र के लोनावाला के भुशी डैम में अचानक आई बाढ़ में एक पूरा परिवार बह गया। घटना का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पुणे शहर के लोनावाला में भुशी बांध के पास एक झरने में डूबने से दो नाबालिग सहित एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई, जबकि एक अभी तक लापता है। चौथे शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे की सूचना धामपुर के गांव अमखेड़ा में पहुंचने से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा गया। सभी लोग धामपुर से लोनावाला घूमने के लिए गए थे।

 

देखें खौफनाक वीडियो-

 

कोतवाली क्षेत्र के गांव अमखेड़ा निवासी रफीक अहमद ने बताया कि उनके परिवार का भाई लियाकत अंसारी कई वर्ष पहले रोजगार के सिलसिले में पुणे में जाकर बस गया था। रविवार दोपहर उनके परिवार के सात सदस्य घूमने पुणे के लोनावाला इलाके में झरने के नीचे भुशी बांध गए थे। झरना देखने के दौरान अचानक आए पानी में परिवार के सभी लोग तेज बहाव में बह गए। दो सदस्य तो किसी तरह किनारे आ गए, जबकि पांच लोग लापता हो गए। घंटों चले सर्च आॅपरेशन के बाद पुलिस ने तीन शव बरामद किए।

जिसमें मृतकों की पहचान शाहिस्ता अंसारी 36 वर्ष, अमिमा अंसारी 13 वर्ष और उमेरा अंसारी 8 वर्ष के रूप में की गई। जबकि लापता की पहचान अदनान अंसारी 4 वर्ष और मारिया सैय्यद 9 वर्ष के रूप में की गई है। इनमें से भी एक का शव बरामद हो गया है, लेकिन पहचान नहीं हो पाई है। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें हादसे की जानकारी लगी।

रफीक अहमद ने बताया कि रविवार को बरामद तीनों शवों को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। लोनावला में हुए हादसे की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं गांव में भी मातम पसर गया। परिवार के सदस्य घटना की सूचना के बाद पुणे के लिए रवाना हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here