Home CRIME NEWS मेरठ: जमीनी विवाद में दो पक्षों में संघर्ष, एक पक्ष पर जानलेवा...

मेरठ: जमीनी विवाद में दो पक्षों में संघर्ष, एक पक्ष पर जानलेवा हमले का आरोप, एसएसपी से की शिकायत

0
  • बटवारे को लेकर दो पक्षों में मारपीट,
  • पीड़ित का आरोप है शिकायत के बाद भी थाना पुलिस ने नहीं की कार्यवाही,
  • एसएसपी ऑफिस पहुंचा पीड़ित पक्ष न्याय की लगाई गुहार।

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित श्याम नगर गली नंबर 10 में मकान के बंटवारे को लेकर एक ही परिवार के लोगों में संघर्ष हो गया। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित का आरोप है शिकायत के बाद भी थाना पुलिस ने कार्यवाही नहीं की है इसी के चलते मंगलवार को पीड़ित पक्ष एसएसपी ऑफिस पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित श्याम नगर गली नंबर 10 के रहने वाले कासिम पुत्र सईद का आरोप है कि मकान के बंटवारे को लेकर उसका अपने भाई अल्ताफ से विवाद चल रहा है। 30 जून को वह मकान के बंटवारे को लेकर अपने भाई के पास पहुंचा था तभी अल्ताफ ने अपने बेटों दानी शादाब पन्नू है इस प्रकार के साथ मिलकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों के हमले में कासिम गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था।

पीड़ित का आरोप है कि गंभीर चोट आने के बाद भी थाना पुलिस ने आरोपियों का चालान मामूली धाराओं में कर दिया। कासिम ने बताया कि आरोपी उसे अभी भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। शिकायत के बाद भी थाना पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है। मंगलवार को पीड़ित पक्ष ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने पीड़ित को न्याय का आश्वासन दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here