Home न्यूज़ साहिबाबाद: हाईवे पर सेवानिवृत्त सहायक अभियंता पर हमला

साहिबाबाद: हाईवे पर सेवानिवृत्त सहायक अभियंता पर हमला

0

साहिबाबाद। कौशांबी थाना क्षेत्र में यूपी गेट के पास एनएच-9 पर दो लोगों ने केंद्रीय लोक निर्माण विभाग से सेवानिवृत्त सहायक अभियंता की कार जबरन रुकवा कर हमला कर दिया। उन्होंने मौका पाकर कार दौड़ाकर अपनी जान बचाई। आरोप है कि युवकों ने उन्हें रोक कर गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस दो अज्ञात युवकों पर मुकदमा दर्ज मामले की जांच कर रही है।

 

वसुंधरा सेक्टर-4 में वातार्लोक सोसायटी के ललित कुमार त्रिपाठी बीती देर शाम कौशांबी के सीमांत विहार में काम से गए थे। एनएच-9 से उतरने वाले रास्ते पर सड़क किनारे खड़े दो युवकों ने अचानक उन्हें हाथ से इशारा करके रुकवा लिया। वह जैसे ही गाड़ी से उतरे तो युवकों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर हमला किया। वह जान बचाने के लिए दौड़कर कार में बैठ गए और वहां से तेजी में निकल गए।

 

उनका कहना है कि वह हमलावरों को नहीं जानते हैं। दोनों उन पर हमला करके कोई बड़ी घटना करने की फिराक में थे। उन्होंने कौशांबी थाने पहुंच कर अज्ञात युवकों के खिलाफ शिकायत दी। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि यूपी गेट और हाईवे पर लगे कैमरों से युवकों की पहचान कर रहे हैं। दोनों को जल्द पकड़ा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here