Home CRIME NEWS मेरठ में कार से बाइक टकराने को लेकर युवक की हत्या, ताबड़तोड़...

मेरठ में कार से बाइक टकराने को लेकर युवक की हत्या, ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, जांच में जुटी पुलिस

0
  • मेरठ में कार से बाइक टकराने को लेकर दबंगों ने ताबड़तोड़ चलाई गोलियां।
  • आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। लोहिया नगर थाना क्षेत्र स्थित गली नंबर 3 जाकिर कॉलोनी में कार से बाइक टकराने को लेकर हुए विवाद के चलते दबंगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर कपड़ा कारोबारी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पूरे परिवार के साथ मकान पर ताला लगाकर फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा कायम कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

घटना शनिवार देर रात की है जाकिर कॉलोनी गली नंबर 3 का रहने वाला अनीश पुत्र यामीन अपने चचेरे भाई के साथ स्विफ्ट कार से घर जा रहा था इसी दौरान पड़ोस का रहने वाला इमरान बाइक लेकर आया इमरान की बाइक कार से टकरा गई। जिसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी और मारपीट हो गई तभी दबंग इमरान अपने घर पहुंचा और पिस्तौल उठा लाया, इमरान के साथ उसका भाई फरमान और शाद शाहिद दबंग के चाचा फुरकान आमिर रिजवान इरफान पुत्रगण हाफिज भी हाथों में हथियार लेकर घटना स्तर पर पहुंच गए और अनीश पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

एक गोली अनीस की आंख में तो दूसरी गोली उसके सीने में जा लगी जिसके बाद अनीश घटनास्थल पर ही गिर पड़ा आसपास के लोग गंभीर रूप से घायल अनीश को निकट के शुभकामना हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां से उसे मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल हॉस्पिटल में उपचार के दौरान अनीश की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेने के बाद आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी लेकिन तब तक आरोपी अपने मकान पर ताले लगाकर फरार हो चुके थे।

 

आसपास के लोगों के अनुसार आरोपियों का वर्सेस को लेकर पुराना विवाद चल रहा है कुछ समय पूर्व भी दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी जिसमें आसपास के लोगों ने समझौता कर दिया था।

 

 

सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया गया है आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here