Home Meerut पशु अवशेषों की दुर्गंध से बेहोश हुई महिला, परिजनों ने किया हंगामा

पशु अवशेषों की दुर्गंध से बेहोश हुई महिला, परिजनों ने किया हंगामा

0
  • ईद पर हुए कटान के बाद अवशेषों की नीलामी के लिए इकट्ठा थे अवशेष।

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। मंगलवार को सदर थाना क्षेत्र में कटान के अवशेषों को इकट्ठा करने के लिए लगाए गए कैंप से उठती दुर्गंध से सड़क चलती एक महिला बेहोश हो गई। जिसके बाद महिला के परिजनों ने हंगामा करते हुए पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति संभालते हुए कैंप संचालकों को खुले में अवशेष इकट्ठे ना करने की ताकीद करते हुए मामला शांत किया।

सदर में मदरसा चलाने वाले मौलाना मुकर्रम जमाली हर साल ईद-उल-अजहा के अगले दिन सोतीगंज स्थित मस्जिद के बाहर एक कैंप लगाते हैं। जिसमें कुबार्नी करने वाले लोग अपनी मर्जी से कुबार्नी किए गए पशुओं की खाल दान करते हैं। इन खालों को बेचकर गरीब बच्चों की तालीम के लिए पैसा इकट्ठा किया
जाता है।

मंगलवार को भी मौलाना मुकर्रम जमाली सोतीगंज मस्जिद के बाहर कैंप लगाकर कुबार्नी के अवशेषों की खाल एकत्र कर रहे थे। बताया जाता है इसी दौरान सड़क से गुजर रही एक महिला दुर्गंध से बेहोश हो गई। इसके बाद महिला के परिजनों ने खुले में खाल रखने को लेकर विरोध जताते हुए हंगामा कर दिया। जानकारी के बाद आनन-फानन में थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कैंप संचालकों को चेतावनी दी कि खुले में पशु अवशेषों को न रखें और कैंप को चारों तरफ से कवर करें। इसके बाद दोनों पक्षों को समझाते हुए पुलिस वापस लौट गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here