Home Meerut थाने से भगाया तो एसएसपी ऑफिस पर डेरा जमाया, पढ़िए पूरी खबर

थाने से भगाया तो एसएसपी ऑफिस पर डेरा जमाया, पढ़िए पूरी खबर

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित शौकत कॉलोनी के रहने वाले दर्जनों लोगों ने आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष के साथ मिलकर एसएसपी आॅफिस पर लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान पीडित परिवार धरने पर बैठ गया। पीड़ित परिवार का आरोप था कि महिला उत्पीड़न के मामले में थाना पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है। इंस्पेक्टर डिसाइडिंग गेट कहते हैं कि कही भी चले जाओ जो करना है में करूंगा और उनको थाने से हड़का कर भगा दिया। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने पीड़ित परिवार को कार्यवाही का आश्वासन दिया।

शुक्रवार को लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित शौकत कॉलोनी के दर्जनों लोग आम आदमी पार्टी के कार्यकतार्ओं के साथ एसएससी गेट थाना प्रभारी पर थाने से भागने का आरोप लगाते हुए थाना प्रभारी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एसएसपी आॅफिस परिसर में धरना दे दिया। पीड़ित परिवार का कहना था कि शौकत कॉलोनी की रहने वाली महिला की शादी कॉलोनी के रहने वाले युवक के साथ हुई थी।

शादी के बाद से ही लइक महिला को परेशान करने लगा था और लइक का छोटा भाई उस पर गलत नजर रखते हुए आए दिन छेड़छाड़ करता है।

इस दौरान पीड़िता ने बताया कि उसका देवर उसके साथ दुश्मन का भी प्रयास कर चुका है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि मामले की शिकायत थाना पुलिस से की गई लेकिन पुलिस ने कार्यवाही नहीं की पीड़ित परिवार का आरोप था कि थानेदार ने उन्हें थाने से हादसा कर भगा दिया।

मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी विपिन ताड़ा ने पीड़ित परिवार को जल्द कार्यवाही का आश्वासन दियाहै।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here