Home Delhi News उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने ‘हर घर तिरंगा’ बाइक रैली को हरी झंडी...

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने ‘हर घर तिरंगा’ बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

0

Loading

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने ‘हर घर तिरंगा’ बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना


नई दिल्ली: दिल्ली के प्रगति मैदान से उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने ‘हर घर तिरंगा’ बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली में केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी, अनुराग ठाकुर और शोभा करंदलाजे भी हिस्सा ले रहे हैं।

 

दरअसल केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा “जब कांग्रेस ने पूर्वोत्तर में अपना काला इतिहास देखा तो वह भाग गई। कांग्रेस ने जब पूर्वोत्तर के लिए, मणिपुर के लिए पीएम मोदी के संकल्प और प्यार को देखा तो वे भाग गए… इससे पता चलता है कि ‘घमंडिया’ गठबंधन उनके आरोपों की सच्चाई नहीं सुन सका और भाग गया। उनका घमंड इतना है कि उन्होंने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को बोलने नहीं दिया। हमने उन्हें बोलने की अनुमति दी…उन्होंने गुड़ का गोबर किया।”

‘हर घर तिरंगा’ बाइक रैली से पहले केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने कहा “आगामी 15 अगस्त को देश के नागरिकों को अपने घरों पर तिरंगा फहराना चाहिए। यह ‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ का समापन कार्यक्रम है और सभी को इसका हिस्सा बनना चाहिए।”

‘हर घर तिरंगा’ बाइक रैली से पहले केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा “प्रत्येक नागरिक को 15 अगस्त और 26 जनवरी को अपने घरों पर तिरंगा फहराना चाहिए। यह नागरिकों का कर्तव्य है। इस वर्ष 15 अगस्त इसलिए विशेष है क्योंकि यह ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के समापन का प्रतीक है।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here