Home CRIME NEWS बाइक सवार बदमाशों का आतंक, युवकों से नगदी सहित मोबाइल लूटे

बाइक सवार बदमाशों का आतंक, युवकों से नगदी सहित मोबाइल लूटे

0
  • बाइक सवार बदमाशों ने युवकों से नगदी मोबाइल लूटा।

शारदा रिपोर्टर

मेरठ : शुक्रवार की देर रात रोहटा थाना क्षेत्र केसतवाई गांव के पास बाइक सवार दो युवकों से पल्सर सवार बदमाशों ने मोबाइल और नगदी लूट ली। घटना को लेकर पीड़ितों ने थाने पर अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। हालांकि पुलिस ने इस मामले को मारपीट का बताया है।

जानकारी के मुताबिक आवेश पुत्र मुनव्वर निवासी गांव सलाहपुर व उवेश पुत्र जमील गांव पूठखास एक बाइक पर सवार होकर गुरुवार को रात के समय गांव से भोला झाल की ओर जा रहे थे। बताया गया है कि जब वह सतवाई गांव के पास जाकर रास्ता भटक गए, तो इसी दौरान रास्ता पूछने पर पहले से ही खड़े पल्सर सवार दो बदमाशो ने उन्हें रोक लिया और जेब में रखें दोनों के मोबाइल और लगभग 1000 की नगदी भी लूट ली। विरोध करने पर दोनों युवकों को मारपीट कर घायल कर जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद घायल दोनो युवक किसी तरह से थाने पर पहुंचे और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी।

उधर, पुलिस ने इस मामले को लूट के बजाय मारपीट का करार दिया है। जबकि पीड़ितों ने बताया कि उनके मोबाइल और नगदी बदमाशों ने लूट ली। गौरतलब है कि क्षेत्र में पिछले 10 दिन के भीतर लूट की चौथी वारदात है। लेकिन पुलिस एक भी वारदात का आज तक खुलासा नहीं कर पाई है उल्टे और लूट की वारदातों पर पर्दा डाल रही है जिससे बदमाशों के हौंसले और बुलंद हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here