Home Meerut जज की संदिग्ध मौत, भाजपाई मिले कप्तान से, निष्पक्ष जांच की मांग

जज की संदिग्ध मौत, भाजपाई मिले कप्तान से, निष्पक्ष जांच की मांग

0
  • हत्या की जताई आशंका।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। मेरठ की जुवेनाइल कोर्ट से सेवानिवृत्त जज रवि मलहोत्रा मेरठ की मौत को लेकर बुधवार को कैंट विधायक अमित अग्रवाल, मेयर हरिकांत अहलूवालिया, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ऋतुराज भाजपा कार्यकतार्ओं के साथ एसएसपी विपिन ताड़ा से मिले। उन्होंने कप्तान को बताया कि जब जज रवि मलहोत्रा का शव पुलिस को मिला तो उनके शव पर कुछ निशान थे। जबकि, हाथ में रस्सी बंधी हुई थी। जिसको देखकर कहा जा सकता है कि रिटायर जज रवि मल्होत्रा की किसी ने हत्या की है वहीं भाजपा नेताओं की बात सुनने के बाद एसएसपी विपिन तारा ने इस मामले में उचित जांच करवाने की बात कही है।

जज रवि मल्होत्रा मधुबन कॉलोनी में रहते थे। जो अचानक लापता हो गए थे। चार दिन पहले मेरठ से लापता सेवानिवृत्त जज रवि मलहोत्रा का शव सोमवार दोपहर धौलाना थानाक्षेत्र के गांव देहरा में गंग नहर स्थित झाल में अटका मिला। शव को बाहर निकालकर पुलिस ने उनकी शिनाख्त की। शव की हालत सड़ी गली थी। उनके शव पर कुछ घाव के निशान नजर आ रहे थे। बता दें कि, परिजनों के अनुसार 27 जून को रवि मल्होत्रा कुछ देर में आने की बात कहकर घर से निकले थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। उनकी कार मेरठ में गंग नहर के किनारे खड़ी मिली थी। उसमें चाबी के अलावा रवि मलहोत्रा का मोबाइल, पर्स आदि मौजूद मिले थे।

पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। हालांकि परिजन पहले से ही हत्या की आशंका जता रहे हैं। सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र ने शव की शिनाख्त की है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिसके बाद ही मृत्यु का कारण पता चल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here