Home CRIME NEWS एक फौजी हुआ हनी ट्रैप का शिकार, ब्लैकमेल कर शादी करने और...

एक फौजी हुआ हनी ट्रैप का शिकार, ब्लैकमेल कर शादी करने और लाखो की ठगी करने का लगाया आरोप

0

Loading

एक फौजी हुआ हनी ट्रैप का शिकार, ब्लैकमेल कर शादी करने और लाखो की ठगी करने का लगाया आरोप


शारदा न्यूज, संवाददाता।


मेरठ। एक थल सेना के लॉन्च नायक में हनी ट्रैप का शिकार होने का आरोप लगाया है जवान का कहना है कि shaadi.com के जरिए उसकी दोस्ती एक भारती रावत नाम की युवती से हुई थी और इसके बाद दोनों का नंबर आदान-प्रदान हो गया और वीडियो कॉल पर बात भी होने लगी जवान का आरोप है कि उसका एक नग्न फोटो लेकर उसको ब्लैकमेल किया गया और लाखों रुपए ठग लिए गए और फिर उसके ऊपर शादी का दबाव बनाया गया और शादी करने के बाद अब उसकी पत्नी उसको छोड़ कर चली गई है और मुकदमा लिखवाने के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा है। आज जवान अपनी शिकायत लेकर पुलिस कार्यालय पहुंचा।

 

दरअसल मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाला जवान भूपेंद्र रावत थल सेना में लांस नायक पद पर तैनात है उन्होंने बताया कि पिता के कहने पर उन्होंने shaadi.com की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन किया था इसके बाद उनकी दोस्ती एक भारती रावत नाम की युक्ति से हुई उसके बाद दोनों के व्हाट्सएप नंबर ट्रांसफर हो गए और बातें होने लगी जवान का आरोप है कि युवती और उसके साथियों ने उसकी नग्न अवस्था में फोटो क्लिक कर लिया और इसके बाद जवान को ब्लैकमेल करने लगे उसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगे और उससे लाखों रुपए ठग लिए और ब्लैकमेल कर उससे शादी की गई और अब उसको मुकदमा लिखवाने के नाम पर ब्लैकमेल किया जा रहा है अब वह उसकी शिकायत करने एसपी ऑफिस पहुंचे हैं।

 

 

वही इस मामले में मेरठ की एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि आज एक पुलिस कार्यालय पर शख्स आए थे उन्होंने बताया कि वह फौज में है उन्होंने ये बताया कि shaadi.com से उन्होंने शादी की थी और उसके बाद उनका विवाद हुआ और पत्नी छोड़ कर चली गई है इस संबंध में उन्होंने एक प्रार्थना पत्र भी दिया है पूरे मामले की जांच की जा रही है shaadi.com के माध्यम से उनकी शादी हुई थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here