Home Meerut सच्चा सनातनी हिंदू दल ने किया कलेक्ट्रट पर प्रदर्शन, फ्री राशन मकान...

सच्चा सनातनी हिंदू दल ने किया कलेक्ट्रट पर प्रदर्शन, फ्री राशन मकान नहीं सबको रोजगार दो की उठाई मांग 

0
sachcha sanaatanee hindoo dal
  • सच्चा सनातनी हिंदू दल ने सौंपा जिलाधिकारी के माध्यम से सौंपा ज्ञापन।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। सच्चा सनातनी हिंदू दल ने बुधवार को कलक्ट्रेट पहुंचकर धरना देते हुए ज्ञापन सौंपा। जिसमें कहा गया कि प्रत्येक देशवासी को फ्री राशन और मकान के बजाए उसे रोजगार उपलब्ध कराया जाए। ताकि वह भोजन और भवन की व्यवस्था स्वयं कर सके और आत्मनिर्भर होकर जीवन जी सके।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चहन सिंह बालियान और राष्ट्रीय संयोजक योगी योगेंद्र सिंह ने कहा कि जनसंख्या नियन्त्रण कानून तत्काल लागू हो। दो बच्चे वाला टैक्स दे और 14 बच्चे वाला खाये ये नहीं होना चाहिए। आरक्षण जातिगत आधार पर नहीं आर्थिक आधार पर हो, क्योकि हर जाति में गरीब हैं। यूपीएससी उर्दू स्टडी समाप्त करो या वैदिक को मान्यता दो।

इसके साथ ही अल्पसंख्यक, वक्फ बोर्ड को समाप्त करो या हिन्दू बोर्ड बनाओ क्योकि किसी भी मुस्लिम देश में हिन्दू बोर्ड नहीं है तो यहां अल्पसंख्यक व वक्फ बोर्ड क्यों है। इसके साथ ही मदरसों और कुरान को बैन करो, गुरुकुल खुलवाओ, रामायण और गीता को पाठ्यक्रम में जोड़ो।

ज्ञापन में सांसद व विधायको की पेंशन भत्ते बंद करने की मांग करते हुए कहा कि इनकी भी परीक्षा होनी चाहिए, क्योंकि जनता गलती से अपराधियों को चुन लेती है। राज्य कर्मचारियों की पेंशन को बहाल किया जाए। अग्निवीर में मुस्लिमों की भर्ती नहीं होनी चाहिए। यूनिफार्म सिविल कोर्ट तत्काल लागू हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here