Home Meerut पावरलूम कारीगर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मचा कोहराम

पावरलूम कारीगर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मचा कोहराम

0
  • परिवार वालों ने पोटमार्टम से किया इंकार।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना अंतर्गत इस्लामाबाद स्थित प्रीतम वाली गली के रहने वाले पावरलूम कारीगर की गुरुवार देर रात करीब 3:00 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर युवक के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए और युवक को गढ़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वही युवक की हत्या की जानकारी मिलने पर लिसाड़ी गेट पुलिस मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने मृतक की मौत के कारणों की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी। लेकिन मृतक के परिवार वालों ने नशे की ओवरडोज लेने के चलते हार्ट अटैक से उसकी मौत होना बताकर किसी भी कार्यवाही से इंकार कर दिया।

इस्लामाबाद का रहने वाला 31 वर्षीय दानिश पुत्र इस्तियाक पावर लूम पर कपड़ा बनाने का काम करता था। जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार देर रात दानिश अपने मकान से कुछ दूरी पर मोजूद पावरलूम के कारखाने में पड़ा था। दानिश के साथ काम करने वाले कारीगरों ने मामले की जानकारी उसके परिवार वालों को दी, सूचना मिलने पर दानिश के परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। इस दौरान परिवार के लोगों ने दानिश के शरीर में कोई हलचल न होना देखकर उसे गढ़ रोड स्थित युग हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया जहां डॉक्टरों ने दानिश को मृत घोषित कर दिया।

वहीं दानिश की हत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। थाना पुलिस मौके पर पहुंची इस दौरान पुलिस जांच में प्रकाश में आया कि दानिश नशे का आदी था और उसने नशे की ओवरडोज ली थी जिसके चलते उसको हार्ट अटैक आने से मौत हुई है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिसकर्मी मृतक के शव को पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी करने लगे लेकिन मृतक के परिवार वालों ने किसी भी कार्यवाही से इनकार करते हुए पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया।

थाना पुलिस का कहना है कि देर रात युवक की हत्या की जानकारी मिली थी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तो पता चला कि उसकी मौत नशे की ओवरडोज लेने से हुई है परिवार वालों ने किसी भी कार्यवाही से इनकार कर दिया है। फिर भी परिवार वालों की ओर से अगर कोई शिकायती पत्र दिया जाता है तो जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here