Home Meerut मेरठ: रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची कवयित्री, बोलीं- अनामिका अंबर के नाम बने...

मेरठ: रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची कवयित्री, बोलीं- अनामिका अंबर के नाम बने फेक अकाउंट

0

Loading

मेरठ: रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची कवयित्री, बोलीं- अनामिका अंबर के नाम बने फेक अकाउंट

  • मेरठ में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची कवयित्री।

  • बोलीं- छवि धूमिल की जा रही, अनामिका अंबर के नाम बने फेक अकाउंट।

 

मेरठ। यूपी में बाबा फेम कवयित्री अनामिका अंबर के नाम से सोशल मीडिया पर फेक प्रोफाइल बनाकर गलत मैसेज पोस्ट किए जा रहे हैं। फेक अकाउंट से परेशान होकर कवयित्री ने मेरठ के सदर थाने में तहरीर दी है। मंगलवार को कवयित्री अनामिका अपने पति कवि सौरभ सुमन के साथ सदर थाना पहुंची। यहां रिपोर्ट दर्ज कराई है। अनामिका ने पुलिस को बताया कि उनके नाम से कुछ फेक अकाउंट बनाकर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

 

अनामिका ने बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मेरा वेरिफाइड पेज है, उसके बावजूद कुछ असामाजिक तत्वों ने मेरी अनेक फेक प्रोफाइल बनाई हुई हैं। उनके प्रशंसकों ने उनसे और उनके पति कवि सौरभ जैन सुमन से शिकायत की कि अनामिका के प्रोफाइल से उन्हें अश्लील और भद्दे संदेश किए जा रहे हैं।

 

कवि युगल ने अपने प्रोफाइल और पेज से अनेक बार ऐसे लोगों को चेतावनी दी की ऐसा न करें अन्यथा वो पुलिस में शिकायत कर देंगे। इसके बाद भी इस पर रोक नहीं लगी तो आज पति, पत्नी ने थाने में जाकर शिकायत की है। थाना इंचार्ज शशांक द्विवेदी ने सख्त कार्यवाही करने का आश्वासन दिया और एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

 

आपको बता दें कि अभी दो दिन पहले अनामिका का एक गीत “मामा मैजिक करत हैं” मध्यप्रदेश सरकार के पक्ष में आया था जिसे लोगों ने बहुत सराहा और वो खूब वायरल भी हो रहा है। ऐसे में उनकी छवि को धूमिल करने के प्रयास लगातार सोशल मीडिया पर किए जा रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here