Home CRIME NEWS पीलीभीत: चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीन शातिर चोर पकड़े, तीन फरार

पीलीभीत: चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीन शातिर चोर पकड़े, तीन फरार

0

Loading


शारदा न्यूज़, संवाददाता |


उत्तर प्रदेश। चेकिंग के दौरान पुलिस ने ग्रामीणों की बाइक की डिग्गी से लाखों रुपए चोरी करने वाले मध्यप्रदेश के तीन चोर पकड़े है वही तीन फरार हो गए।

 

दरअसल बता दे पीलीभीत की कोतवाली बीसलपुर में तैनात कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि बीती रात्रि में गस्त के दौरान बिलसंडा तिराहे पर कस्बा इंचार्ज गुरुदेव सिंह ने पुलिस टीम के साथ चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर दो बाइकों पर सवार छह संदिग्ध लोगों को रोका जिसमें से एक बाइक पर सवार तीन लोग भागने में सफल रहे।

 

वहीं एक बाइक पर सवार तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ कर उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि कुछ दिन पूर्व पंजाब नेशनल बैंक के बाहर मोटरसाइकिल की डिग्गी से 2 लाख रुपए,बारह पत्थर से बाइक की डिग्गी से करीब 1 लाख रुपए, टिकरी माफी गांव में स्थित बैंक से 40 हजार रुपए चोरी किए जाने की बात कबूली। जिनके पास से पुलिस ने 18200 व देसी तमंचा 315 बोर भी बरामद किया।

 

 

पुलिस ने उनका नाम पता पूछा जिसमें उन्होंने अपने नाम सोयल, अमीर राज मौगिया, जैवित राज मौगिया निवासी प्रकाश नगर दतिया सिविल लाइंस मध्य प्रदेश बताया वहीं पुलिस ने उक्त सभी पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here