Home Meerut मेरठ में इंडियन ऑयल डिपो व हिंदुस्तान पेट्रोलियम के टैंकर चालक और...

मेरठ में इंडियन ऑयल डिपो व हिंदुस्तान पेट्रोलियम के टैंकर चालक और परिचालक तेल सप्लाई बंद कर धरने पर बैठे

0

Loading

  • इंडियन ऑयल डिपो व हिंदुस्तान पेट्रोलियम की तेल सप्लाई हुई बंद

  • धरने पर बैठे 500 टैंकर चालक और परिचालक

  • सड़क में बड़े-बड़े गड्ढों को लेकर

  • इंडियन ऑयल डिपो व हिंदुस्तान पेट्रोलियम के टैंकर चालक और परिचालक तेल सप्लाई बंद कर धरने पर बैठे

शारदा न्यूज संवाददाता |

मेरठ। शनिवार दोपहर को ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के पुठा स्थित इंडियन ऑयल डिपो व हिंदुस्तान पेट्रोलियम डिपो के 500 टैंकर चालकों ने हड़ताल करते हुए पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तेल की सप्लाई को ठप कर दिया।

दरअसल  बता दें कि उठा स्थित इंडियन ऑयल डिपो व हिंदुस्तान पेट्रोलियम डिपो पश्चिमी उत्तर प्रदेश में डीजल पेट्रोल में केरोसिन जैसे तेल की सप्लाई की जाती है और दोनों डिपो लगभग ₹62 लाख टैक्स के रूप में नगर निगम को देते हैं।

उसके बावजूद भी निगम ने पुठा गांव को दिल्ली देहरादून हाईवे से जोड़ने वाली सड़क को नहीं बनवा रहा आज हालत यह है कि डीपों के बाहर से दिल्ली देहरादून हाईवे तक सड़क की हालत बदहाल हो गई है। देख कर लग रहा है सड़क में जगह-जगह बड़े-बड़े तालाब बन गए हैं कई बार तेल से भरे टैंकर भी पलटने से बचें। जिसकी शिकायत उन्होंने नगर निगम और मेरठ विकास प्राधिकरण के अधिकारियों से भी की पर किसी ने एक न सुनी।

जिसके चलते सभी टैंकर चालक और परिचालकों ने ग्रामीणों के साथ डीपो के बाहर धरना दे दिया और साफ कह दिया कि जब तक सड़कों में बने गड्ढों को नहीं भरा जाएगा तब तक वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तेल की सप्लाई शुरू नहीं करेंगे और इसी तरह धरने पर बैठे रहेंगे।

जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे राजस्व निरीक्षक तहसील मेरठ नरेश कुमार अपने सभी चालक व परिचालक को समझाने का प्रयास किया और कहा कि जल्द से जल्द गड्ढों को भरवाया जाएगा और धरने पर बैठे लोगों से ज्ञापन लेकर शासन को भेजने की बात कही गड्ढों को देखकर राजेश निरीक्षक नरेश कुमार भी दंग रह गए।

इस दौरान धरना प्रदर्शन में किसान नेता अनिल चौधरी, विजय गुर्जर,प्रदीप कशाना,राहुल ,विनोद,जीतु,मंगलु,पप्पु आदी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here