Home Meerut मेरठ: टीपीनगर थानेदार संतशरण सिंह लाइन हाजिर !

मेरठ: टीपीनगर थानेदार संतशरण सिंह लाइन हाजिर !

0

Loading

मेरठ: टीपीनगर थानेदार संतशरण सिंह लाइन हाजिर !

  • 4 साल की बच्ची की बरामदगी न होने से हुआ एक्शन,


शारदा न्यूज़, संवाददाता।


मेरठ। टीपीनगर थाने के थानेदार संतशरण सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। थानेदार द्वारा अब तक 4 साल की बच्ची मानवी उर्फ किट्‌टो की बरामदगी न होने पर यह एक्शन लिया गया है।

 

 

आपको बता दें कि 4 जनवरी 2023 को 4 साल की बच्ची मानवी उर्फ किट्‌टो को उसके घर के सामने से अगवा कर लिया गया था। अब तक भी पुलिस उस बच्ची का पता नहीं लगा सकी है। इसकी वजह से बच्ची के परिजन बहुत परेशान है। लगातार बच्ची के परिजन पुलिस से संपर्क में हैं। बार-बार अपनी बेटी के बारे में पूंछ रहे हैं। लेकिन पुलिस द्वारा अब तक किट्‌टो का पता नहीं लगाया जा सका।

 

वही आरोपी की तस्वीरें होने के बावजूद भी इंस्पेक्टर द्वारा अब तक न आरोपी पकड़ा गया है न बच्ची का पता चला है। इसके अलावा दूसरा मामला गणपति एंक्लेव में हुई लूट में लापरवाही बरतने के कारण भी यह एक्शन लया गया है। आई जी ने स्वयं मानवी उर्फ किट्‌टो के अगवा होने के मामले की जांच करी तो उसमें पुलिस की लापरवाही सामने आई है। इसे देखते हुए थानेदार संत शरण सिंह को लाइन हाजिर किया गया है।

 

बता दें कि गरीब मां बाप की बेटी किट्‌टो की अब तक उन्हें कोई खबर नहीं मिली है। मां बाप बहुत परेशान हैं। वहीं संतशरण की जगह जितेंद्र को टीपीनगर का चार्ज दिया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here