Home Meerut सामाजिक संस्था ‘एक प्रयास’ ने छोटे बच्चों के संग सांस्कृतिक संध्या का...

सामाजिक संस्था ‘एक प्रयास’ ने छोटे बच्चों के संग सांस्कृतिक संध्या का किया आयोजन, पढ़िए पूरी खबर

0

Loading

सामाजिक संस्था ‘एक प्रयास’ ने छोटे बच्चों के संग सांस्कृतिक संध्या का किया आयोजन, पढ़िए पूरी खबर


मेरठ। स्वतंत्रता दिवस के उल्लास के बीच सामाजिक संस्था एक प्रयास ने छोटे बच्चों के संग सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया।

 

दरअसल बता दें राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता सिंघल की अध्यक्षता में नैयर पैलेस के हाल में आयोजित कार्यक्रम में बच्चों ने एक के बाद एक धमाकेदार प्रस्तुति देकर मौजूद सैकड़ों लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। बताया गया कि ये वो बच्चे थे, जिनको प्रतिभा होने के बावजूद मंच नहीं मिलता। एक प्रयास की महानगर अध्यक्ष रीतू शर्मा ने इन बच्चों को डांस और सांस्कृतिक कार्यक्रम को लेकर तैयारी कराई और प्रोग्राम आयोजित किया वहीं अपनी मेहनत से सभी का दिल जीत लिया। वहीं जिला अध्यक्ष संगीता गुप्ता ने मंच संचालन बहुत सुंदर तरीके से किया।

 

 

देश भक्ति थीम पर बच्चों ने लगभग 50 कार्यक्रम पेश कर माहौल को ही देशभक्ति से ओतप्रोत कर दिया। अपने संबोधन में ममता सिंघल ने आजादी के आंदोलन में शहीद होने वाले नायकों को याद करते हुए बच्चों से आह्वान किया की वे भी जननायकों से प्रेरणा लेकर आगे का मार्ग तैयार करें। वहीं ममता सिंघल ने सभी बच्चों को सर्टिफिकेट और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

 

इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनिता चौधरी, ज्योति खुराना, संगीता, कुमकुम गोयल, लवली रस्तोगी, निशि चौधरी, अंजू गर्ग, क्षमा शर्मा, पूनम सिंगल, सीमा मित्तल का सहयोग रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here