Home CRIME NEWS मेरठ: महिला का काला रंग बना उसकी मौत की वजह !, पढ़िए...

मेरठ: महिला का काला रंग बना उसकी मौत की वजह !, पढ़िए पूरी खबर

0

Loading

मेरठ: महिला का काला रंग बना उसकी मौत की वजह !, पढ़िए पूरी खबर

  • पति का प्रताड़ना से मन नहीं भरा तो पत्नी को मार कर फांसी के फंदे पर लटकाया !


शारदा न्यूज़, संवाददाता।

please subscribe SHARDA NEWS youtube channel

youtube.com/@SHARDA_NEWS


मेरठ। एक महिला का काला रंग उसकी मौत की वजह बन गया। शादी के महज एक साल में पति ने अपनी पत्नी को कई बार प्रताड़ित किया। पति का प्रताड़ना से मन नहीं भरा तो पत्नी को मार कर फांसी के फंदे पर लटका दिया। हैरानी की बात यह है कि पहले पुलिस को सुसाइड मान रही थी लेकिन मारपीट का सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया और पति को जेल भेज दिया है। हालांकि परिजन अभी बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं।

 

 

 

दरअसल स्क्रीन पर नजर आ रहा यह वीडियो मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के खजूरी गांव का है। जहां इशरत नाम की महिला की 1 साल पहले ही शादी हुई थी। इशरत की मौत से ठीक पहले उसके पति ने सड़क पर ही उसके साथ मारपीट की मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हो गई। इशरत की मौत के कुछ दिन बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस के हाथ जैसे ही वीडियो लगा तो इशरत की मौत के राज पर से पर्दा उठ गया।

 

      – कमलेश बहादुर ( एसपी देहात मेरठ )

 

पुलिस अधिकारियों की मानें तो इशरत को प्रताड़ित करके फांसी के फंदे पर लटकाया गया और इस पूरे घटनाक्रम को सुसाइड का रंग दिया गया। फिलहाल आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here