Home Jammu and Kashmir News जम्मू-कश्मीर: रियासी और कठुआ के बाद अब डोडा में आतंकी हमला, 6...

जम्मू-कश्मीर: रियासी और कठुआ के बाद अब डोडा में आतंकी हमला, 6 जवान घायल

Jammu-kashmir के रियासी और कठुआ में हुए आतंकी हमले के बाद अब डोडा जिले में भी आतंकियों ने गोलीबारी की है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आनंद जैन ने बताया कि जिले के चतरगला इलाके में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की संयुक्त चौकी पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की। पुलिस ने बताया कि कठुआ अभियान में सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया है।

0
  • रियासी और कठुआ के बाद अब डोडा में आतंकी हमला
  • 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की संयुक्त चौकी पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की।
  • सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी।

एजेंसी, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में मंगलवार रात सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आनंद जैन ने बताया कि जिले के छत्तरगला इलाके में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की संयुक्त चौकी पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ जारी है। इस हमले में 6 जवान घायल हुए है।

 

 

सीमावर्ती इलाकों में हाईअलर्ट का निर्देश

रविवार को रियासी की पौनी तहसील के चंडी मोड़ इलाके में आतंकी हमले के तीसरे दिन मंगलवार को कठुआ जिले की हीरानगर तहसील के सैडा सोहाल गांव में आतंकी हमले के बाद जम्मू संभाग के सभी सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षा एजेंसियां हाईअलर्ट पर हैं। विभिन्न शहरों में सुरक्षा को पहले से कई गुना बढ़ा दिया है।

जम्मू शहर में भी देर शाम हर नाके पर अतिरिक्त जवान तैनात नजर आए। इसके साथ ही जम्मू, सांबा और कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान पहले से ज्यादा अलर्ट हो गए हैं। इसी तरह सीमा से सटे इलाकों में भी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है।

कठुआ में हुए हमले में एक आतंकी ढ़ेर

यह घटनाक्रम ऐसे समय में हुआ है जब सुरक्षा बल मंगलवार शाम को कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास एक गांव पर हमला करने वाले और एक नागरिक को घायल करने वाले छिपे हुए आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चला रहे हैं। पुलिस ने बताया कि कठुआ अभियान में सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया है।

रियासी में भी आतंकियों ने किया था हमला

जम्मू क्षेत्र में यह हमला दो दिन पहले आतंकवादियों द्वारा रियासी जिले के शिव खोड़ी मंदिर से कटड़ा जा रही तीर्थयात्रियों की बस पर हमला करने के बाद हुआ है। जिससे बस सड़क से उतरकर गहरी खाई में गिर गई थी, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई थी और 41 अन्य घायल हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here