Home muradnagar ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, मची चीख पुकार, छह की...

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, मची चीख पुकार, छह की मौत, 22 घायल

0
accident

मुरादनगर। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर रेवडी-रेवड़ा गांव के पास रात्रि करीब सवा एक बजे ट्रक ने पीछे से खड़े कैंटर में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और करीब 22 लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को गाजियाबाद व दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया। जिनमें छह की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों में मां बेटा भी शामिल हैं। वहीं, हादसे के बाद ट्रक को मौके पर छोड़कर चालक फरार हो गया।

एडीसीपी यातायात वीरेंद्र कुमार ने बताया कि हरियाणा के सोनीपत जिले के गन्नौर स्थित भट्ठे से श्रमिक परिवार के साथ हरदोई जा रहे थे। कैंटर में कुल 37 लोग सवार थे, इसमें महिला और बच्चे भी थे। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के किनारे कैंटर को खड़ा कर चालक लघुशंका के लिए उतरा तभी बागपत की तरफ से आ रहे ट्रक ने कैंटर में टक्कर मार दी।

हादसे में मौके पर ही इरशाद (20) पुत्र ईश्वर, नाजुमन (60) पत्नी ईश्वर, सबीना (21) पत्नी नौशाद, माया देवी (40) पत्नी महेंद्र सिंह निवासी गांव मझला थाना कमरुआ जनपद हरदोई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, फलक (03) पुत्री इरशाद व छुन्नू (30) पुत्र सुल्तान निवासी शाहजहांपुर की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को संयुक्त जिला अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया, जहां से 17 को गुरु तेग बहादुर (जीटीबी) अस्पताल दिल्ली रेफर कर दिया गया।

ट्रक व कैंटर के बीच फंस गए थे मृतक

कैंटर के साइड में रुकने के बाद कुछ सड़क किनारे खड़े हो गए थे। कुछ लोग कैंटर के पीछे खड़े होकर अंदर बैठ लोगों से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच अचानक ट्रक आकर कैंटर से टकरा गया। इससे पहले की लोग कुछ समझ पाते ट्रक व कैंटर के बीच तीन महिला व एक युवक फंस गये। जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक के अगले हिस्से व कैंटर के पिछले हिस्से के परखच्चे उड़ गये। कैंटर में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई।

हादसे में सात बच्चे भी हुए घायल

फलक (03), गुलरान (04),चांद (01), फैजान (01), अयान (5), सुनैनी (08) और हरदोई निवासी हारनूर (03) है। इसके अतिरिक्त हरदोई निवासी शंकर (70), महेंद्र (48), सुनहरा (20), रुचि (16), रुबी (22) शाहजहांपुर निवासी सुलेमान (28), शाहिद (22), शाद मोहम्मद (34), खुशनुमा (22), रासना (25), अंशिका (12), नन्ही (35), खुर्शीद (35), शान मोहम्मद (13) हादसे में घायल हुए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here