Home Meerut मेरठ: पुलिस लाठीचार्ज के खिलाफ वकीलों का उग्र प्रदर्शन, पढ़िए पूरी खबर

मेरठ: पुलिस लाठीचार्ज के खिलाफ वकीलों का उग्र प्रदर्शन, पढ़िए पूरी खबर

0

Loading


  • सिपाही को पीटा,

  • पिस्टल छीनने की कोशिश,

  • घटना का वीडियो हुआ वायरल,


शारदा न्यूज़, संवाददाता।


मेरठ। हापुड़ में वकीलों पर पुलिस के द्वारा किए गए लाठीचार्ज के बाद वकीलों का उग्र प्रदर्शन देखने को मिल रहा है।

दरअसल ऐसा ही नजारा मेरठ में भी देखने को मिला जहां वकीलों ने कचहरी परिसर में तालाबंदी करने के बाद कचहरी स्थित होमगार्ड कार्यालय पर तोड़फोड़ करते हुए प्रशिक्षु आईएएस के गनर को भी जमकर पीटा। वकीलों पर आरोप है कि उन्होंने सिपाही की सरकारी पिस्टल भी छीनने की कोशिश की। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह वकील उग्र प्रदर्शन करते हुए इस सिपाही को घेर कर पीट रहे हैं।

दरअसल कल हापुड़ में वकीलों के ऊपर पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज किया गया था जिसके बाद पूरे प्रदेश में वकीलों का उग्र प्रदर्शन पुलिस के खिलाफ देखने को मिल रहा है। इसी क्रम में मेरठ में भी वकीलों ने जमकर प्रदर्शन किया और कचहरी परिसर में पुलिस के वापस जाने के नारे लगाए। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे वकीलों ने कचहरी स्थित होमगार्ड कार्यालय पर भी धावा बोलते हुए वहां तोड़फोड़ की और फिर वकीलों का निशाना बना एक प्रशिक्षु आईएएस का गनर।

वकीलों का निशाना बने पुलिस वाले ने बताया कि वो पानी पीने के लिए डीएम ऑफिस से बाहर निकाला था कि इसी बीच वकीलों ने उसे घेरते हुए उसकी जमकर पिटाई कर डाली। साथी साथ वकीलों ने उसकी सरकारी पिस्टल छीनने की भी कोशिश की। किसी तरह यह सिपाही वकीलों से चुंगल से बचकर निकला।

 

वायरल वीडियो-

 

वही वकीलों का उग्र रूप देखते हुए भारी पुलिस बल कचहरी परिसर में तैनात कर दिया गया। खास बात यह रही के वकीलों का शिकार बनने वाले सिपाही की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह उग्र वकील सिपाही को निशाना बनाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here