Home Bhopal भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भोपाल में ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ कार्यक्रम, में बोले-

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भोपाल में ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ कार्यक्रम, में बोले-

0

Loading

  • भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम, में भाजपा कार्यकर्ताओं को किया संबोधित।

शारदा न्यूज़, समाचार डेस्क |

मध्य प्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोपाल में आयोजित ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उनके साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहें।

दरअसल ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ बूथ स्तरीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने कहा-  9 साल पहले भारत की अर्थव्यवस्था 10 वें नंबर पर थीं आज आपके नेतृत्व में भारत ब्रिटेन को ओवरटेक कर 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गई है। हम सबको जानकर खुशी होगी कि अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष अपने वक्तव्य में कहता है कि भारत की गरीबी 22 प्रतिशत से घटकर 10 प्रतिशत से भी कम हो गई है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने कहा— अभी आप (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) अमेरिका और मिस्र हो कर आए हैं। अमेरिका में जिस तरीके से आपने चर्चा की और जो समझौते हुए वो भारत और अमेरिका के रिश्तों को आज एक नई ऊंचाई पर ले जा रहे हैं। आपने अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित किया..आप पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्हें अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्त सत्र को दो बार संबोधित करने का अवसर मिला।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here