Home Meerut भाजपा एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज भी निकले कावड़ लेने, ये है खास कामना

भाजपा एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज भी निकले कावड़ लेने, ये है खास कामना

0

Loading

भाजपा एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज भी निकले कावड़ लेने, ये है खास कामना

  • भाजपा एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज भी कावड़ लेने निकले।

  • मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की कामना।

  • समर्थकों के साथ पैदल कांवड लाएंगे धर्मेंद्र भारद्वाज।

  • कावड़ यात्रा के बाद मां वैष्णो देवी के भी दर्शन करेंगे बीजेपी MLC.

  • केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के बाद नेताओं में कांवड़ लाने की होड़।


शारदा न्यूज़, संवाददाता |

 

मेरठ। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के बाद अब भाजपा नेताओं में कावड़ लाने की होड़ लग गई है। मेरठ के भाजपा एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज अपने समर्थकों के साथ कावड़ लेने के लिए हरिद्वार रवाना हो गए हैं। धर्मेंद्र भारद्वाज का दावा है कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पहले कावड लाकर भगवान शिव से प्रार्थना करेंगे और फिर शक्ति की उपासना के लिए माता वैष्णो देवी के भी दर्शन करेंगे।

दरअसल भाजपा ने मिशन 2024 के लिए कमर कस ली है। और ऐसे में कावड़ यात्रा के दौरान पश्चिम उत्तर प्रदेश की सड़कों का रंग भगवा हो चुका है। भाजपा नेता इस मौके पर भगवान भोलेनाथ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आशीर्वाद मांग रहे हैं।

वही ऐसा कहा जाता है कि शिव शक्ति के बिना अधूरे हैं। इसीलिए भाजपा एमएलसी अपने समर्थकों के साथ पहले भगवान भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए कावड़ यात्रा करेंगे और उसके बाद माता वैष्णो देवी के दर्शन करके नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की मन्नत मांगेंगे।

मेरठ से एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज और उनके साथियों का जत्था हरिद्वार के लिए रवाना हो गया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी कावड़ लेने के लिए हरिद्वार पहुंचे। बीजेपी को एक बार फिर 2024 के चुनाव में सत्ता में लाने के लिए कावड़ यात्रा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here