Home CRIME NEWS गर्भवती महिला को पेट में मारी लात, बच्चा मिसकैरेज…आरोपियों पर नहीं हो...

गर्भवती महिला को पेट में मारी लात, बच्चा मिसकैरेज…आरोपियों पर नहीं हो रही कार्रवाई

0

मेरठ– ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक आरोपी ने मकान का बैनामा कराने के बाद बिना रुपए दिए मकान पर कब्जा कर लिया। तीन माह की गर्भवती मकान मालकिन ने आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने उसके पेट में लाट मार दी। जिसके चलते उसका बच्चा मिसकैरेज हो गया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखवाया लेकिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। पीड़िता ने शनिवार को एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

अंजुम पैलेस की रहने वाली आसमा पत्नि शराफत ने शनिवार (19 अक्टूबर) को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर बताया कि उसके पति का जुनैद व जावेद पुत्रगण जाबिर से मकान का विवाद चल रहा है। जिसके चलते जुनैद बार-बार फोन पर धमकी देता था कि मेरे खिलाफ तुमने कुछ कार्रवाई की तो मैं तुम्हे झूठे मुकदमें फंसा दूंगा।

 

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसके पति से 10 लाख रूपये का मकान खरीदा था। आरोपियों ने बिना पैसे दिए मकान पर कब्जा कर लिया है। बताया कि वह तीन मां की गर्भवती है और आरोपियों का विरोध करने पहुंची तो आरोपियों ने उसके पेट में लात मार दी थी। जिसके चलते उसके पेट में मौजूद बच्चा मिसकैरेज हो गया। जिसको लेकर पीड़िता ने मामले की शिकायत थाने में की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज किया, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं की। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here