Home CRIME NEWS MEERUT MURDER: दोस्त ने दोस्त की चाकू से गोंदकर की हत्या, परिवार...

MEERUT MURDER: दोस्त ने दोस्त की चाकू से गोंदकर की हत्या, परिवार में मचा कोहराम…

रविवार (29 सितंबर) को मेरठ में दोस्त ने अपने दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या का कारण दोनों के बीच पुरानी रंजिश बताया जा रहा है।

0

मेरठ– कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित खंडक बाजार में एक युवक की उसके दोस्त ने चाकू से गोंदकर हत्या कर दी। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को जिला अस्पताल में लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया मृतक युवक के परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

सगासा का रहने वाला अब्दुल्ला पुत्र अब्दुल समद सब्जी बेचकर अपना परिवार चलाता था। अब्दुल्ला की दोस्त बल्लू से पुरानी रंजिश चल रही थी। रविवार को बल्लू से अब्दुल्ला की किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई, इसी के चलते आरोपी बल्लू ने अब्दुल्ला पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए जिसके चलते अब्दुल्ला गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस अब्दुल्ला को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर अब्दुल्ला के परिवार वालों में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार मृतक अब्दुल्ला के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है और परिवार की जिम्मेदारी मृतक अब्दुल्ला पर थी।फिलहाल पुलिस ने आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here