Home उत्तर प्रदेश Lucknow UP Politics: ढाबे-रेस्तरां और होटल वाली नई गाइडलाइन ‘एक चुनावी स्टंट’! मायावती...

UP Politics: ढाबे-रेस्तरां और होटल वाली नई गाइडलाइन ‘एक चुनावी स्टंट’! मायावती ने यूपी सरकार पर साधा निशाना

0
mayawati
  • “जनता का ध्यान बांटने की चुनावी राजनीति”: मायावती

UP Politics: बसपा प्रमुख मायावती ने होटल, रेस्तराँ, ढाबों वाली नई गाइडलाइन को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि यह सब खाद्य सुरक्षा हेतु कम व जनता का ध्यान बांटने की चुनावी राजनीति ज्यादा।

बसपा प्रमुख मायावती ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट कर कहा “यूपी सरकार द्वारा होटल, रेस्तराँ, ढाबों आदि में मालिक, मैनेजर का नाम, पता के साथ ही कैमरा लगाना अनिवार्य करने की घोषणा, कावंड़ यात्रा के दौरान की ऐसी कार्रवाई की तरह ही, फिर से काफी चर्चाओं में कि यह सब खाद्य सुरक्षा हेतु कम व जनता का ध्यान बांटने की चुनावी राजनीति ज्यादा।”

बसपा प्रमुख मायावती ने आगे कहा “वैसे तो खासकर खाद्य पदार्थों में मिलावट आदि को लेकर पहले से ही काफी सख्त कानून मौजूद हैं, फिर भी सरकारी लापरवाही/मिलीभगत से मिलावट का बाजार हर तरफ गर्म है, किन्तु अब दुकानों पर लोगों के नाम जबरदस्ती लिखवा देने आदि से क्या मिलावट का कालाधंधा खत्म हो जाएगा?”

मायावती ने कहा “वैसे भी तिरुपति मन्दिर में ’प्रसादम’ के लड्डू में चर्बी की मिलावट की खबरों ने देश भर में लोगों को काफी दुखी व उद्वलित कर रखा है और जिसको लेकर भी राजनीति जारी है। धर्म की आड़ में राजनीति के बाद अब लोगों की आस्था से ऐसे घृणित खिलवाड़ का असली दोषी कौन? यह चिन्तन जरूरी।”

 

यह खबर भी पढ़िए-

UP Hotel New Rules: यूपी में ढाबे-रेस्तरां और होटल चलाना अब नहीं आसान! योगी सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन, जानें क्या-क्या बदलाव?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here