Home CRIME NEWS MEERUT MURDER: सेनाभर्ती की तैयारी कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या,...

MEERUT MURDER: सेनाभर्ती की तैयारी कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

मेरठ में युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। युवक की लाश रोहटा थाना क्षेत्र के गांव अमानउल्लापुर में मिली है। मृतक युवक का नाम सूरज पुत्र फुले है। सूरज मूल रूप से जानी थाना क्षेत्र के ढडरा गांव का रहने वाला था। हत्या की वजह महिला मित्र को लेकर विवाद बतायाा जा रहा है।

0

मेरठ– मेरठ में युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। युवक की लाश रोहटा थाना क्षेत्र के गांव अमानउल्लापुर में मिली है। जांच में पता चला है, लाश जानीखुर्द थाना क्षेत्र के ढडरा गांव निवासी सूरज (22) को घर से खेतों पर बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। रोहटा क्षेत्र के गांव अमानुल्लापुर के जंगल में ईख के खेत में शुक्रवार शाम उसका खून से लथपथ शव पड़ा मिला। हत्या की वजह महिला मित्र के कारण विवाद बताया जा रहा है। मृतक के घरवालों ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दोस्त ने नलकूप पर मिलने बुलाया था

ढडरा जानी थाना क्षेत्र के रहने वाला सूरज पुत्र फूल सिंह है। फूलसिंह मसालों की फेरी लगाते हैं। छोटा बेटा सूरज उम्र 22 साल सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था। घरवालों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर दो बजे के आसपास सूरज के मोबाइल पर गांव के ही लड़के सोनू ने उसे हरेंद्र के नलकूप पर बुलाया। सूरज कुछ देर में घर आने की बात कहकर घर से निकला था।

ग्रामीणों ने खेत में देखा शव

शाम करीब पांच बजे गांव की कुछ महिलाएं पशुओं के लिए घास लेने अमानुल्लापुर के जंगल में गईं तो हरेंद्र के खेत में उसका गोली लगा शव पड़ा देखा। इसकी जानकारी मिलने पर आसपास खेतों में काम कर रहे किसान एकत्र हो गए। परिजन भी रोते बिलखते घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस भी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई।

सोनू, सूरज का ऑडियो आया सामने

वहीं एक ऑडियो भी सामने आया है। जिसमें दो युवक आपस में बातचीत कर रहे हैं। ऑडियो में एक युवक दूसरे युवक को मिलने बुला रहा है। यह ऑडियो सूरज और सोनू की बातचीत का बताया जा रहा है। जिसमें सोनू ने सूरज को हरेंद्र के नलकूप पर मिलने बुलाया है। शव को देखकर पता लगा है कि गोली कमर और जबड़े के पास लगी है।

सूरज को एक गोली कमर में और दूसरी जबड़े के पास मारी गई थी। पुलिस ने चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। एसपी देहात राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले में अभिलाष कश्यप, सोनू कश्यप, सोनू जाट और कलवा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामला प्रेम प्रसंग का है या कोई और विवाद है, इसकी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here