Home उत्तर प्रदेश Meerut Meerut News: अधिवक्ताओं ने एसएसपी ऑफिस पर किया हंगामा, जानलेवा हमला करने...

Meerut News: अधिवक्ताओं ने एसएसपी ऑफिस पर किया हंगामा, जानलेवा हमला करने के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की

0
Advocates created ruckus at SSP office.
  • अधिवक्ता के परिजनों पर हुआ था हमला
  • आरोपियों पर कार्यवाही न होने से नाराज अधिवक्ताओं ने एसएसपी ऑफिस पर किया हंगामा।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र स्थित गांव सोफीपुर में गांव के दबंगों द्वारा अधिवक्ता और उसके परिवार वालों पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों पर थाना पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने से नाराज अधिवक्ताओं ने मंगलवार को एसएसपी ऑफिस पर हंगामा करते हुए दबंगों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने अधिवक्ताओं को जल्द कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

गांव सोफीपुर के रहने वाले अधिवक्ता संजीव कुमार पुत्र रतिराम ने मंगलवार को दर्जनों अधिवक्ताओं के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचे इस दौरान उन्होंने बताया कि करीब एक महीने पहले गांव के ही दबंगों राजेन्द्र पुत्र राधेलाल, सौरव पुत्र राजेन्द्र, सोनू पुत्र अशोक, निखिल पुत्र शीतल, आदि कुमार, भूपेन्द्र, हरेन्द्र, अनुज, विशाल ने मिलकर उन पर व उनके परिवार वालों पर जानलेवा हमला कर दिया था।

पीड़ित अधिवक्ता का कहना है कि उन्होंने मामले की शिकायत थाना पुलिस से की, लेकिन महीना बीतने के बाद भी पुलिस ने दबंगों पर कार्यवाही नहीं की। इसी के चलते अधिवक्ता संजीव कुमार दर्जनों अधिवक्ताओं के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंच गए और हंगामा कर दिया। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी डॉ0 विपिन ताड़ा ने मामले की जांच कर जल्द कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

वही पीड़ित अधिवक्ता संजीव कुमार का कहना है कि वह कुछ समय पूर्व भी मामले की शिकायत एसएसपी से कर चुके हैं लेकिन उसके बाद भी पुलिस दबंग पर कार्यवाही नहीं कर रही है जिसके चलते उनका पूरा परिवार दहशत में है और कभी भी आरोपी फिर से उन पर व उनके परिवार वालों पर जानलेवा हमला कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here