Home CRIME NEWS मेरठ में बदमाशों के हौसले बुलंद, बुजुर्ग महिला को गन पॉइंट पर...

मेरठ में बदमाशों के हौसले बुलंद, बुजुर्ग महिला को गन पॉइंट पर लेकर लूट की वारदात को दिया अंजाम, मचा हड़कंप

0
मेरठ में बदमाशों के हौसले बुलंद, बुजुर्ग महिला को गन पॉइंट पर लेकर लूट की वारदात को दिया अंजाम
  • बदमाशों ने बनाया बुजुर्ग महिला को निशाना,
  • बंधक बनाकर ज्वेलरी और नगदी लूटकर फरार।

शारदा रिपोर्टर

मेरठ में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि बदमाशों ने करीब 48 घंटे के अंदर दूसरी लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। तीन बेखौफ बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधकर रेलवे रोड थाना क्षेत्र स्थित न्यू प्रेमपुरी की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला के घर में घुस गए। घर में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को गन पॉइंट पर लेकर मकान में रखी ज्वेलरी सहित नगदी लूट ली और जाते समय बदमाश महिला को एक कमरे में बंद कर फरार हो गए। किसी तरह पीड़ित महिला कमरे से आजाद हुई और मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर एसपी सिटी सहित भारी पुलिस बल पहुंच गया और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

न्यू प्रेमपुरी की रहने वाली प्रतिमा मंडल ने बताया कि शनिवार दोपहर उनके घर में तीन नकाबपोश बदमाश घुस गए और उन्हें गन पॉइंट पर लेकर घर में रखी ज्वेलरी सहित नगदी लूट ली। पीड़ित महिला ने बताया कि बदमाश करीब आधा घंटा उनके मकान में रुके और घर का चप्पा चप्पा छानते हुए सब कुछ लूटकर ले गए। बदमाशों ने जाते समय महिला को एक कमरे में बंधक बना दिया घंटे बाद प्रतिमा मंडल किसी तरह कमरे से आजाद हुई और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पहुंचे और महिला से जानकारी लेने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here