Home Trending Shri Krishna Janmashtami 2023: देशभर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम

Shri Krishna Janmashtami 2023: देशभर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम

0

Loading

नई दिल्ली। आज देशभर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम है। तो वहीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई राजनीतिक दिग्गजों ने जन्माष्टमी के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी।

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ट्वीट किया। “मैं सभी देशवासियों को जन्माष्टमी के पावन पर्व की बधाई देती हूं। जन्माष्टमी का त्योहार हमें भगवान श्रीकृष्ण के गीता के उपदेश को समझने, अमल में लाने और निष्काम कर्म करने की प्रेरणा देता है। भगवान श्रीकृष्ण ने पूरी मानवता को धर्म के मार्ग पर चलने का संदेश दिया है। आइए, इस शुभ अवसर पर हम जन-कल्याण की भावना के साथ आगे बढ़ें और अपने समाज और राष्ट्र को समृद्ध बनाएं।”

 

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर पीएम मोदी ने जन्माष्टमी की बधाई दी। देशवासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया। “जन्माष्टमी की बहुत-बहुत बधाई। श्रद्धा और भक्ति का यह पावन अवसर मेरे सभी परिवारजनों के जीवन में नई ऊर्जा और नए उत्साह का संचार करे, यही कामना है। जय श्रीकृष्ण!”

वहीं श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर गृह मंत्री अमित शाह ने देशवासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी है। मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया। “समस्त देशवासियों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। जय श्री कृष्णा!”

 

 

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने देशवासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी है। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया। “आप सभी को जन्माष्टमी के पावन पर्व की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मैं आप सभी के सुख, समृद्धि एवं उत्तम स्वास्थ्य की भगवान श्रीकृष्ण से कामना करता हूँ। जय श्रीकृष्ण!”

वहीं श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देशवासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट किया। “समस्त देशवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान श्रीकृष्ण सभी को सुख-सौभाग्य से परिपूर्ण रखें। जय श्रीकृष्ण!”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here