Home Trending हाथरस में हाहाकार, सत्संग समापन के दौरान मौत का तांडव, बनाई जाएगी...

हाथरस में हाहाकार, सत्संग समापन के दौरान मौत का तांडव, बनाई जाएगी न्यायिक कमेटी

0
  • हाथरस भगदड़ में मरने वालों की संख्या 121 पहुँची
  • हाथरस जिला अस्पताल पहुंचे सीएम योगी।

यूपी: हाथरस हादसे में मरने वालों की संख्या और बढ़ गई है। राहत आयुक्त कार्यालय के मुताबिक इस हादसे में अब तक मरने वालों की संख्या 121 तक पहुंच गई है। जबकि 28 लोग घायल हैं। आज बुधवार को पीड़ितों से मिलने अस्पताल सीएम योगी पहुंचे।

बनाई जाएगी न्यायिक कमेटी: सीएम

सीएम ने कहा कि इस पूरी घटना की न्यायिक जांच होगी। हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज की अगुवाई में कमेटी बनेगी। सीएम ने बताया किन जिलों के लोग हुए घायल, सीएम ने कहा कि यूपी के हाथरस ,बंदायू,एटा,ललितपुर ,आगरा,फिरोजाबाद ,संभल ,और पीलीभीत निवासी मारे गए हैं। इस पूरे घटना के तह तक जाने के लिये हमने व्यवस्था बनाई है। पहले राहत और बचाव का कार्य किया गया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया कि करीब 121 लोगों की मौत हुई है। मरने वाले 121 लोगों में 6 लोग अन्य राज्यों, क्रमशः एमपी, हरियाणा और राजस्थान से थे। वहीं हाथरस के जिला अस्पताल में मैंने आज 31 घायलों से मुलाकात की। सीएम ने कहा कि जो लोग अस्पताल में भर्ती हैं, उसमें अधिकत खतरे से बाहर हैं। मैंने वहां पीड़ितों से बात की।

घटनास्थल पर पहुंचे सीएम योगी, घायलों से अस्पताल में भी मिले

हाथरस में सत्संग के दौरान हुई भगदड़ के बाद वहां 121 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ हाथरस के दौरे पर हैं। वह घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और जायजा ले रहे हैं।

 

CM योगी ने घायलों से अस्पताल में मुलाकात की

 

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में मंगलवार को एक सत्संग समापन के दौरान भगदड़ मच गई थी। इस दौरान बड़ा हादसा हो गया। जिसमे मौत का तांडव मच गया।

राहत आयुक्त कार्यालय के अनुसार, हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़ की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 121 हो गई और 28 घायल हैं। हाथरस हादसे में अबतक 121 लोगों की मौत हुई है। भगदड़ में 114 महिलाओं और 7 पुरुषों की मौत हुई है।

हादसे वाली जगह पर पहुंची फोरेंसिक टीम

राहत विभाग की ओर से दी गई सूची के अनुसार, अब तक 121 लोगों की मौत हो चुकी है और 28 लोग घायल हैं। सभी घायलों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। मृतकों में सबसे ज्यादा लगभग (112) महिलाएं शामिल हैं। हाथरस भगदड़ स्थल की जांच के लिए फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है।

 

यह खबर भी पढ़िए-

हाथरस में सत्संग समापन के दौरान बड़ा हादसा, बढ़ी मरने वालों की संख्या, करीब 90 से ज्यादा लोगों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here