Home Meerut कावड़ियों की सुविधा के लिए जारी हुआ मोबाइल ऐप

कावड़ियों की सुविधा के लिए जारी हुआ मोबाइल ऐप

0

Loading

कावड़ियों की सुविधा के लिए जारी हुआ मोबाइल ऐप

 

 

  • कांवडियो की समस्याओ के लिए जारी हुआ मोबाइल ऐप

  • एनआईसी सभागार में लांच किया गया सुगम कांवड मेरठ मोबाइल ऐप,

  • सीडीओ ने दी जानकारी

  • मोबाइल ऐप से एक क्लिक पर उपलब्ध होगी सभी सुविधाओ की जानकारी-सीडीओ

शारदा न्यूज संवाददाता।

 

मेरठ। कांवड़ यात्रा के दौरान सभी कांवड़ियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। इसके लिए प्रशासन की ओर से कांवडियो की समस्याओ के लिए एक मोबाइल ऐप जारी हुआ।

दरअसल बता दें मुख्य विकास अधिकारी शशांक चौधरी ने बताया कि प्रत्येक वर्ष लगभग 2.5 करोड़ कावंडिये हरिद्वार से जल लेकर अपने-अपने गणतव्य तक पहुंचने के लिए जनपद मेरठ से गुजरते है। कांवड यात्रा के दौरान कई बार अपरिहार्य घटनाये घटित हो जाती है जिससे कावंडियो को बहुत असुविधा का सामना करना पड़ता है।

इसको मद्देनजर रखते हुये जिला प्रशासन द्वारा सुगम कांवड मेरठ मोबाइल ऐप विकसित करायी गयी है। जिससे कांवड यात्रा के दौरान सभी कावंडियो को अपने गणतव्य तक पहुंचने में किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़ें।

  

 

इस मोबाइल ऐप  ( sugamkawadmeerut.com )  के माध्यम से कावंडियो को एक क्लिक मात्र से ही कांवड मार्ग पर चिकित्सा कैम्प/सहायता, पुलिस सहायता, प्रशासनिक अधिकारियो के दूरभाष नंबर, खान-पान के लिए होटल,ढाबो, शौचालयो एवं सीएनजी,पैट्रोल पम्प की लोकेशन प्राप्त जो जायेगी, जिससे कावंडियो को किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here