Home Meerut प्रत्येक कार्यकर्ता के साथ खड़ा मिलूंगा: अरुण गोविल

प्रत्येक कार्यकर्ता के साथ खड़ा मिलूंगा: अरुण गोविल

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। गंगानगर स्थित आईआईएमटी विश्वविद्यालय में मेरठ हापुड़ लोकसभा सांसद अरुण गोविल का स्वागत कार्यक्रम और मेरठ कैंट विधानसभाओं के सभी मतदाताओं का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया।जिसमें काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

कार्यक्रम से पूर्व नवनियुक्त सांसद अरुण गोविल और मेरठ कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने विश्वविद्यालय परिसर के अंदर वृक्षारोपण भी किया। इस दौरान मेरठ कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने अपनी विधानसभा की तरफ से अपने सभी मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ता के अलावा समस्त क्षेत्र की जनता के साथ नवनियुक्त सांसद अरुण गोविल को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

 

 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद अरुण गोविंल व विशिष्ट अतिथि पूर्व सांसद राजेंद्र अग्रवाल रहे। वहीं, कार्यक्रम की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ऋतुराज ने की। जबकि, कार्यक्रम का संचालन बीना वाधवा ने किया।

 

 

कार्यक्रम में सांसद अरुण गोविल ने कहा कि मैं अभी राजनीति में नया हूं और हर छोटे से छोटे कार्यकर्ता को अपने साथ लेकर उनके हर सुख दुख में उनके साथ खड़ा रहूंगा। सांसद अरुण गोविल ने कहा कि मैं मेरठ के सभी मतदाताओं का धन्यवाद अदा करता हूं, जिन्होंने मुझे मेरठ हापुड़ लोकसभा की इस लोकप्रिय सीट से मुझे सांसद बनाया। उन्होंने कहा कि मैं मेरठ की छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी सभी समस्याओं का समाधान करने की लगातार कोशिश करूंगा और हमेशा अपने क्षेत्र के लोगों के साथ रहूंगा।

 

 

 

इस कार्यक्रम में मेयर हरिकांत अहलूवालिया, पूर्व एमएलसी अश्वनी त्यागी, भाजपा नेता कमलदत्त शर्म, वरिष्ठ भाजपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा, योगेश मोहन गुप्ता, मयंक अग्रवाल, भाजपा नेता बिजेंद्र अग्रवाल के साथ ही सभी मंडलों के मंडल अध्यक्ष और काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here