Home Meerut मेरठ: रैलिंग से टकराकर कार पलटी, तीन घायल

मेरठ: रैलिंग से टकराकर कार पलटी, तीन घायल

0

Loading

मेरठ: रैलिंग से टकराकर पलटी कार , तीन घायल

  • रैलिंग से टकराकर कार पलटी, तीन घायल।

  • कार में सवार तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।


शारदा न्यूज़, संवाददाता |

परतापुर। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे स्थित सौलाना गांव के पास भारी बारिश के चलते तेज रफ़्तार स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। स्विफ्ट कार में सवार तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुॅची जीआर इंफ्रा की हाईवे पेटोलिंग टीम ने तीनो घायलो को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

दरअसल बता दें भारी बारिश के चलते सौलाना गांव के निकट गाजियाबाद से चलकर कांवड़ लेने हरिद्वार जा रहे स्विफ्ट कार का वाईपर खराब होने के चलते तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर साईड रैलिंग से टकरा कर एक्सप्रेस वे पर पलट गई। स्विफ्ट डिजायर कार सवार गाजियाबाद निवासी गौरव, राजीव व नरेश गंभीर रुप से घायल हो गए। इस दौरान एक्सप्रेस वे पर काफी लंबा जाम लग गया। जीआर इंफ्रा की हाईवे पेटोलिग ने क्रेन मंगाकर कार को साईड कराया और यातायात को सुचारु कराया।

राहगीरो की सूचना पर मौके पर पहुॅची पुलिस व जीआर इंफ्रा की हाईवे पेटोंलिग टीम ने कार सवार तीनो युवको को निजी अस्पताल मे भर्ती करा दिया हैं।

कार चालक गौरव ने बताया की तेज रफ़्तार बारिश में वह अपने दो दोस्तो के साथ हरिद्वार कांवड लेने के लिए जा रहे थे अचानक उनकी कार का वाईपर ने काम करना बंद कर दिया। जिससे सामने कुछ भी दिखाई देना बंद हो गया और कार डिवाईडर से टकरा कर पलट गई।

परतापुर इंस्पेक्टर रामफल सिंह का कहना है कि कार सवार तीनो कांवड़िये मामूली रुप से घायल हो गए थे पुलिस ने सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here