Home Meerut मेरठ: 150 युवाओं को मिला रोजगार नियुक्ति पत्र, सांतवे रोजगार मेले का...

मेरठ: 150 युवाओं को मिला रोजगार नियुक्ति पत्र, सांतवे रोजगार मेले का हुआ आयोजन

0

Loading

150 युवाओं को मिला रोजगार नियुक्ति पत्र, सांतवे रोजगार मेले का हुआ आयोजन

  • 150 युवाओं को मिला रोजगार नियुक्ति पत्र।

  • सीसीएसयू में हुआ सांतवे रोजगार मेले का आयोजन।


 

शारदा न्यूज़, संवाददाता।

 

मेरठ। भारत सरकार की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया गया। मेले में युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटे गए। केंद्रीय वस्तु और सेवाकर मेरठ की ओर से यह मेला चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी के अटल सभागार में हुआ। आयोजन में केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान, राज्यसभा सदस्य डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी एवं सांसद राजेंद्र अग्रवाल सहित राजीव जैन मुख्य आयुक्त सीजीएसटी मेरठ जोन, अखिल खत्री, प्रधान आयुक्त, आयुक्तालय मेरठ व अतिथियों ने युवाओं को सरकारी नौकरी में नियुक्ति होने पर नियुक्ति पत्र बांटे।

 

150 युवाओं को बांटे नियुक्ति पत्र

बता दें भारत सरकार की ओर से देश के विभिन्न शहरों में यह आयोजन हुआ। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअली जुड़कर सभी निवनियुक्त युवाओं को शुभकामनाएं दी। ऑनलाइन माध्यम से संबोधित भी किया। आयोजन में केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में नौकरी पाने वाले युवाओं को केंद्रीय राज्यमंत्री ने नियुक्ति पत्र बांटे। 150 से अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्रों का वितरण हुआ। ये युवा बीएसएफ, सीआरपीएफ, असम रायफल्स, एलआईसी, एफसीआई, पोस्टल 153 के युवाओं को नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया।

 

 

इमरान अली एलआईसी में एडीओ पद पर नियुक्त हुए हैं। इमरान ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में बेरोजगारों को रोजगार मिला है वह काबिले तारीफ है। जनसुविधा और जनता के लिए काम करने में अपना पूरा योगदान दूंगा।

सक्षम गोयल एफसीआई में असिस्टेंट ग्रेड 3 में चयनित हुए हैं। सक्षम ने कहा कि जो रोजगार मिला है उसमें अपने काम को पूरी शिद्दत से निभाऊंगा।

शिप्रा मलिक ने एलआईसी को एडीओ के रूप में ज्वाइन किया है। शिप्रा ने कहा कि इस जॉब को हासिल करने के लिए काफी पढ़ाई की है। मेरी फैमिली और टीचर्स ने इसमें पूरा सहयोग किया है। आज अपनी जॉब का नियुक्ति पत्र पाकर बहुत खुश और उत्साहित हूं।

अमित कुमार ने असिस्टेंट कमांडेंट वर्क्स सीमा सुरक्षा बल में हुआ है। 2014 से इस जॉब के लिए प्रयास कर रहा हूं। जम्मू पोस्टिंग मिली है अपनी जॉब को पूरी तन्मयता और ईमानदारी से करुंगा।

विवेक कुमार सिंह का सीजीएसटी इंस्पेक्टर पद पर हुआ है। कहते हैं इस जॉब के लिए अपने परिवार, टीचर्स और सरकार तीनों को शुक्रिया कहूंगा। टैक्स से जुड़ी जनता की जो भी समस्याएं हैं उनको हल कर सकूं इसी पर फोकस करते हुए जॉब करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here