Home Meerut सीमा हैदर और सचिन को लेकर महामण्डलेश्वर उमाकांतानंद का बड़ा बयान, कही...

सीमा हैदर और सचिन को लेकर महामण्डलेश्वर उमाकांतानंद का बड़ा बयान, कही यह बड़ी बात, पढ़िए पूरी खबर

0
महामण्डलेश्वर उमाकांतानंद

Loading

सीमा हैदर और सचिन को लेकर महामण्डलेश्वर उमाकांतानंद का बड़ा बयान, कही यह बड़ी बात, पढ़िए पूरी खबर

महामण्डलेश्वर उमाकांतानंद


शारदा न्यूज़, संवाददाता।


मेरठ पहुंचे महामण्डलेश्वर उमाकांतानंद का बयान बोले सीमा हैदर कई बच्चों की मां और सचिन अट्ठारह बीस साल का बच्चा ये कैसी मोहब्बत। वहीं आगे महामण्डलेश्वर ने कहा कि गूगल टिकटॉक पर मोहब्बत हो रही है ये कैसी मोहब्बत ये किस टाइप की मोहब्बत है। यहां तो घर में मोहब्बत शादी फिर लड़ाई होती है।

 

 

 

दरअसल बता दें सीमा हैदर और सचिन को लेकर महामण्डलेश्वर उमाकांतानंद ने भी अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीमा हैदर कई बच्चों की मां हैं और सचिन अट्ठारह बीस साल का बच्चा ये मोहब्बत कैसी है। महामण्डलेश्वर ने कहा कि गूगल टिकटॉक पर मोहब्बत हो रही है ये कैसी मोहब्बत ये किस टाइप की मोहब्बत है। यहां तो घर में मोहब्बत शादी फिर लड़ाई होती है। उन्होंने कहा कि कहीं दूसरा एंगल खुला तो पता नहीं क्या क्या हो सकता है।

 

 

वही महामण्डलेश्वर ने ज्ञानवापी को लेकर कहा कि आर्कियोलॉजिकल सर्वे में सारे साक्ष्य सामने आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी पीएचडी भी आर्कियोलॉजी में हैं। जो सर्वे में आएगा वो ऐतिहासिक प्रमाण है। राममंदिर को लेकर महामण्डेश्वर ने कहा कि वो निर्णय तथ्यों के आधार पर दिया गया भावनाओं के आधार पर नहीं… गुलाम नबी आज़ाद के बयान को लेकर भी स्वामी उमाकांतानंद ने अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म सबसे प्राचीन धर्म है। हज़ारों साल का इतिहास सनातन धर्म का है। हिंदूस्तान हिंदुओं की उत्पत्ति का स्थान है। वो कहते हैं कि गुलाम नबी आज़ाद के बयान सत्य है।

 

 

दरअसल आपको बता दें महामण्डलेश्वर ने कहा अल्पसंख्यक का दर्ज़ा छोटे से समुदाय के लिए है पच्चीस करोड़ के लिए नहीं होता है। जो धार्मिक आधार पर जनगणना की बात है। धार्मिक आधार पर करें या न करें अगर जनगणना होगी तो धर्म की जनगणना अपने आप हो जाएगी। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक का दर्ज़ा समाप्त होना चाहिए। उन्होंने कहा कि बराबरी पर खड़े रहना चाहिए असहाय नहीं। बॉलीवुड़ को लेकर भी स्वामी ने अपनी बात रखी। उन्होंने आदिपुरुष फिल्म को लेकर कहा कि पहली बार पता लगा कि रावण चमगादड़ पर चलता था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here