Home Meerut तेज रफ्तार का कहर, बुलेरो पिकअप ने साइकिल सवार को कुचला, मौत...

तेज रफ्तार का कहर, बुलेरो पिकअप ने साइकिल सवार को कुचला, मौत के बाद जमकर हुआ हंगामा

0
  • सरधना के छुर गांव में सड़क हादसा,
  • तेज रफ्तार बुलेरो पिकअप ने साइकिल सवार को कुचला।

शारदा रिपोर्टर 

मेरठ। तेज रफ्तार का कहर बढ़ता जा रहा। सरधना में बुधवार को छुर गांव में एक तेज रफ्तार बुलेरो पिकअप गाड़ी ने साइकिल सवार वृद्ध को टक्कर मार दी। जिससे हादसे में घायल साइकिल सवार की मौत हो गई। आरोपी गाड़ी चालक मौके से भागने में कामयाब रहा। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने शव सड़क पर रखकर हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है।

 

 

हादसा गांव के निकट क्रय केंद्र के पास उस वक्त हुआ जब छुर गांव के रहने वाले 70 वर्षीय रामबीर जंगल में काम करके साइकिल से घर वापिस लौट रहे थे। तभी सामने की तरफ से सरधना की तरफ जा रही तेज रफ्तार बुलेरो पिकअप गाड़ी ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि साइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद गाड़ी पलट गई। हादसे में घायल रामवीर को लेकर गांव वाले अस्पताल दौड़े लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं हादसे के बाद आरोपी गाड़ी चालक मौके से भागने में कामयाब रहा। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।

 

सरधना के छुर गांव में सड़क हादसा

 

सीओ संजय कुमार जायसवाल कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर मौजूद हैं और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि खबर लिखे जाने तक अभी कोई समाधान नहीं निकल सका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here