Home Meerut सर्वसमाज सम्मेलन में देववृत को दिया समर्थन

सर्वसमाज सम्मेलन में देववृत को दिया समर्थन

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। रॉयल ग्रैंड फार्म हाउस में आज सर्व समाज कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में समाज के सभी लोगों ने बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी देवव्रत त्यागी को भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया।

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए देववृत त्यागी ने कहा कि मायावती का मेरठ से बहुत बड़ा लगाव है, जिसके कारण उन्होंने समाज के सभी लोगों की सेवा करने के लिए मुझे एक मौका दिया है। उन्होंने कहा कि मेरी प्राथमिकता समाज के सभी वर्ग के लोगों को बेहतर शिक्षा, रोजगार और सभी योजनाओं का लाभ समय पर मिलना है उन्होंने कहा कि जब-जब बसपा सत्ता में आई है, तब तब क्षेत्र में दोगुना विकास हुआ है।

 

इस अवसर पर हाजी इमरान ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी ने सदैव हर व्यक्ति के उत्थान के लिए सोचा है और उसको सत्ता में आकर साकार किया है। उन्होंने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में हर कीमत पर बहुजन समाज पार्टी को जिताना है।

 

इस अवसर पर सुनील त्यागी करनाल अमरदीप त्यागी सहित अन्य लोगों ने विचार रखें। अध्यक्षता जयप्रकाश त्यागी तथा संचालन रतीश त्यागी ने किया।

 

इस अवसर पर सैकड़ो लोग उपस्थित हुए जिसमें मुख्य रूप से प्रसिद्ध कवि विकास विजय त्यागी, और पूर्व जिला अध्यक्ष महावीर सिंह,नरेश, महेश त्यागी प्रधान, अकबर खा, नानक जाटव, ज्ञानेश्वर धनोरा, निखिल त्यागी हापुड, धीर सिंह जाटव, शेखर गौतम, इमतियाज, गोलू, प्रवेश कुमार, प्रदीप शर्मा, जानू मौ०,प्रधान आदि रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here