Home CRIME NEWS BJP नेत्री के मेडिकल कॉलेज में नर्स से गैंगरेप कांड मामला, पुलिस...

BJP नेत्री के मेडिकल कॉलेज में नर्स से गैंगरेप कांड मामला, पुलिस ने दोनों आरोपियों को भेजा जेल !

0

Loading

  • भाजपा नेत्री के मेडिकल कॉलेज में नर्स से गैंगरेप कांड………

  • पीड़िता के बयानों के बाद दोनों आरोपियों को भेजा गया जेल !

शारदा न्यूज़, संवाददाता |

मेरठ। बीजेपी नेत्री के मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स का अस्पताल के दो स्टाफ ब्वाय ने अस्पताल परिसर में ही गैंगरेप करने के मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर खरखौदा थाने में दोनों आरोपियों टिंकू और हरेंद्र पर मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके बाद से पुलिस लगातार दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

दरअसल एसपी देहात और सीओ किठौर के निर्देशन में पुलिस की टीम दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए लगी हुई थी। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को टीम ने गैंगरेप के पहले आरोपी हरेंद्र शर्मा पुत्र मुकेश शर्मा जो मलकपुर हापुड़ का रहने वाला है उसे अरेस्ट कर लिया। वहीं दूसरे आरोपी टिंकू कुमार, पुत्र सुरेंद्र कुमार जो कबूलपुर मुंडाली थाना मेरठ का रहने वाला है उसे भी अरेस्ट किया। दोनों को पांची पुल के पास से पकड़कर पुलिस लाई। दोनों को जेल भेज दिया। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने एससीएसटी एक्ट की धाराएं बढ़ाई हैं।

बताया जा रहा कि मेरठ में भाजपा नेत्री, सपा शासनकाल में पूर्व एमएलसी डॉ. सरोजनी अग्रवाल के एनसीआर निजी मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स को दो सहकर्मियों ने मुंह दबाकर जमीन पर पटक दिया था। उसके बाद बारी-बारी से गैंगरेप किया। आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बनाई।

पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत की। उसने बताया कि अस्पताल में टींकू और हरेंद्र रेप किया। इसके बाद कहा किसी से शिकायत करोगी तो तुम्हारे बच्चे और पति को जान से मार देंगे। इसके साथ अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाया। इसे वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने ये भी कहा कि खरखौदा थाने में मामले की शिकायत की। मगर भाजपा से जुड़ा होने के चलते पुलिस ने पहले उसे टरका दिया। उसकी सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद एसएसपी के निर्देश पर देर रात खरखौदा की पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here