Home Meerut पिटबुल डॉग के हमले से पांच साल का बच्चा घायल

पिटबुल डॉग के हमले से पांच साल का बच्चा घायल

0

Loading

पिटबुल डॉग के हमले से पांच साल का बच्चा घायल


शारदा न्यूज, संवाददाता।


मेरठ। भावनपुर थाना के गांव किनानगर निवासी संजय पुत्र जयपाल सिंह के चार साल के बेटे प्रिंयाश घर से पडौस के मकान पर जा रहा था। जब सचिन पुत्र किशोर के घर के पास पहुंचा तभी सचिन के पालतू पीटबुल डाॅग ने बच्चे के ऊपर हमला बोलते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया।

आरोप है कि पीटबुल की ​​शिकायत लेकर प्रियांश के परिजन सचिन के घर पहुंचे तो उसने गाली गलौज करते हुए कहा कि वह जेल जाने के लिए तैयार है, लेकिन पीटबुल को नही छोड सकता। वही इस संबंध मे बच्चे के परिजनो ने थाने पहुंचकर मामले की जानकारी देते हुए पीटबुल डाॅग के मालिक सचिन को नामजद करते हुए तहरीर दी।

गांव किनानगर निवासी सजय ने बताया कि उसका बेटा प्रियांशु जिसकी उम्र पांच साल है वह सोमवार को अपने चाचा के घर जा रहा था। तभी रास्ते में सचिन के घर में पल रहे पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। जिस पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस संबंध में जब बच्चे के परिजन सचिन से कुत्ते की शिकायत लेकर उसके घर पहुंचे तो उसने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए घर से भगा दिया।

वहीं सचिन का कहना है कि वह जेल जाने के लिए तैयार है लेकिन अपने कुत्ते को नहीं छोड़ सकता। इस संबंध में बच्चे के पिता संजय ने पिता ने भावनपुर पहुंचकर पिटबुल कुत्ते के मालिक के विरुद्ध तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here