Home Meerut जलभराव: पहली ही बारिश में खुली निगम की पोल, शहर हुआ पानी-पानी

जलभराव: पहली ही बारिश में खुली निगम की पोल, शहर हुआ पानी-पानी

0
जलभराव: पहली ही बारिश में खुली निगम की पोल, शहर हुआ पानी-पानी
  • अभी भी गंदगी से अटे पड़े हैं शहर के नाले,
  • सड़क किनारे पड़े कूड़े के ढेर फैला रहे बदबू।

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। मानसून की पहली बारिश से शहर में जगह-जगह जलभराव हो गया। मुख्य मार्ग ही नहीं बल्कि शहर के निचले इलाकों की गलियों में भी सड़कों पर पानी भर गया। इतना ही नहीं नाले और सीवर लाइन चोक होने के कारण गंदगी सड़क पर पसर गई। जिसके चलते सड़कों पर शाम तक जगह-जगह कीचड़ पसरी रही।

 

 

गुरुवार सुबह के समय लगभग दो घंटे तक रुक-रुककर बारिश होती रही। जिससे शहर के दिल्ली रोड स्थित बहादुर मोटर्स, रामलीला मैदान, बागपत रोड मलियाना किशनपुरा, बच्चा पार्क, खैरनगर, लिसाड़ी रोड, नीचा सद्दीकनगर, हापुड़ रोड एल ब्लॉक तिराहा, गढ़ रोड, किला रोड समेत जगह-जगह सड़क पर जलभराव हो गया। इतना ही नहीं ओडियन नाले के आसपास जैसे ब्रह्मपुरी आदि इलाकों में जलभराव से जनता परेशान रही।

 

 

बारिश होने और शहर के नालों की सफाई सही तरीके से नहीं होने के कारण बारिश का पानी नाले में जाने की बजाय वापस गलियों में ही भर गया। जिससे शहरवासियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। माधवपुरम में नाला चोक होने के कारण ग्रीन बेल्ट और सड़कों पर जलभराव रहा। जिसके कारण जगह-जगह गंदगी के ढेर हैं।

 

 

वहीं बेगम पुल नाले से निकाली गई गंदगी और सिल्ट नाले के किनारे ही छोड़ दी गई। जिसके चलते बारिश होने के बाद एक बार फिर नाले से निकाली गई गंदगी सड़कों पर फैल गई और यहां से निकलने वाले लोगों और दुकानदार पूरा दिन परेशान होते दिखे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here