Home Meerut हाईटेंशन लाइन की चपेट कावड़ मामले में बड़ा अपडेट, मृतकों के परिजनों...

हाईटेंशन लाइन की चपेट कावड़ मामले में बड़ा अपडेट, मृतकों के परिजनों को मिलेंगे पांच लाख

0

Loading

हाईटेंशन लाइन की चपेट कावड़ मामले में बड़ा अपडेट, मृतकों के परिजनों को मिलेंगे पांच लाख

  • मृतकों के परिजनों को मिलेंगे पांच लाख,

  • विद्युत सुरक्षा के तहत एक लाख अतिरिक्त


शारदा न्यूज़, संवाददाता |

 

मेरठ। हाईटेंशन लाइन की चपेट कावड़ मामले में बड़ा अपडेट। मृतकों के परिजनों को पांच लाख और विद्युत सुरक्षा अधिनियम के तहत एक लाख और दिए जाएंगे।

जिलाधिकारी दीपक मीणा ने बताया कि “एडीएम प्रशासन की अध्यक्षता में कमेटी बनाई गई है। इसमें एसपी ट्रैफिक, पीडब्ल्यूडी और पावर कॉरपोरेशन के अधिकारी रखे गए है। कमेटी 48 घंटे में अपनी रिपोर्ट देगी।”

 

 

डीएम ने बताया कि “ग्रामीणों ने कुछ समस्याएं बताई है उन पर एक्शन लिया जाएगा।”

डीएम ने बताया कि “हादसे में छह लोगो की मौत हुई है और एक युवक गंभीर रूप से घायल है। उसका आनंद में इलाज चल रहा है। जबकि घायल आठ लोग इलाज के बाद घर चले गए है।”

 

दरअसल आपको बता दें कि भावनपुर थाना क्षेत्र के राली चौहान गांव के कांवड़ लेने गए पच्चीस लोगो के ग्रुप का अपने गांव पहुंचने से पहले एक भीषण हादसे से सामना हो गया था। गांव के नजदीक हाई टेंशन लाइन से टकराने से छह लोगो की मौत हो गई थी और डेढ़ दर्जन लोग घायल हुए थे, रविवार को प्रशासन ने मारे गए लोगो के पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। वही आरोपियों के खिलाफ कारवाई और मुआवजे की मांग को लेकर रात भर चला रास्ता जाम सुबह दस बजे पुलिस की सख्ती के बाद खुल गया।

 

ग्रामीणों का कहना है कि कांवड़ 26..5 फीट ऊंची थी और आराम से आ रही थी लेकिन गांव के संपर्क मार्ग पर आते ही हाई टेंशन लाइन के संपर्क में आ गई और हादसे का शिकार हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here