Home Meerut विकास के लिए एकजुट होकर काम करना जरूरी: अमित अग्रवाल

विकास के लिए एकजुट होकर काम करना जरूरी: अमित अग्रवाल

0
विकास के लिए एकजुट होकर काम करना जरूरी: अमित अग्रवाल

शारदा रिपोर्टर मेरठ। भारतीय वैश्य संगम की नवीन राष्ट्रीय कार्यकारिणी की प्रथम बैठक एवं पारिवारिक सभा का आयोजन मंगलवार देर शाम रुड़की रोड स्थित एक होटल में किया गया। जिसमें सभी सदस्यों ने स्वीमिंग पूल में नहाने का आनंद लेने के साथ ही विभिन्न खेल खेलने के साथ ही आम के स्वाद का आनंद किया।

बैठक की अध्यक्षता संस्था के संरक्षक कैंट विधायक अमित अग्रवाल और संचालन राष्ट्रीय महामंत्री विपुल सिंघल ने किया। ॐ की ध्वनि के साथ बैठक का शुभराम्भ किया गया।

अमित अग्रवाल ने कहा कि संगठन अथवा देश के विकास का सफर आसान नहीं होता, लेकिन यह असंभव भी नहीं। विकास एक ऐसी यात्रा है जिसमें व्यक्ति, समुदाय, राष्ट्र या संगठन समय के साथ बेहतर और उच्चतर लक्ष्यों की ओर बढ़ते हैं। जिसके लिए अनवरत प्रयास, रचनात्मकता, दृढ़ इच्छाशक्ति, धैर्य, कड़ी मेहनत, बदलती परिस्थितियों के अनुकूलन, नई तकनीकों को सीखना, नेटवर्किंग और सहयोग शामिल हैं। राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अजय सिंघल ने कोष का विवरण प्रस्तुत किया ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अम्बुज गुप्ता ने सभी का स्वागत किया और नवीन अग्रवाल ने धन्यवाद प्रेषित किया। अंबुज गुप्ता, विपुल सिंघल, अजय सिंघल, मुकुल सिंघल, नवीन अग्रवाल, मयंक राजवंशी, डॉ. विशाल जैन, सुरेश कुमार, रमन गोयल, डॉ. पुनीत कंसल, अरुण गर्ग, अनिल सिंघल, बृज मोहन गुप्ता आदि रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here