Home CRIME NEWS प्रॉपर्टी विवाद के चलते भाई ने भाई पर किया जानलेवा हमला…पीड़ित वकील...

प्रॉपर्टी विवाद के चलते भाई ने भाई पर किया जानलेवा हमला…पीड़ित वकील कार्रवाई के लिए एसएसपी ऑफिस पहुंचा

मेरठ में प्रॉपर्टी विवाद के चलते अधिवक्ता पर उसके भाई ने जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से न्याय की गुहार लगायी है।

0

मेरठ- सरूरपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव गोटका में एक भाई ने जमीनी विवाद के चलते अपने अधिवक्ता भाई पर जानलेवा हमला कर दिया था। पीड़ित अधिवक्ता ने मामले की शिकायत थाना पुलिस से की थी आरोप है कि थाना पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई नहीं की। इसी के चलते गुरूवार (3 अक्टूबर) को अधिवक्ता आधा दर्जन अधिवक्ताओं के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचा और आरोपी भाई पर कार्रवाई की मांग करते हुए थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए।

गांव गोटका के रहने वाले संजय कुमार ने बताया कि वह करीब 22 वर्षों से वकालत कर रहा है। उसके माता-पिता गांव में रहते हैं। पीड़ित अधिवक्ता ने बताया कि उनका भाई मुकेश कुमार और भाभी गीत भतीजा दीपक और अंकित और चाचा का बेटा अवधेश उसके माता पिता के साथ मारपीट कर रहे थे।

पीड़ित अधिवक्ता ने बताया कि उसका भाई से जमीनी विवाद भी चल रहा है। पीड़ित ने बताया कि 30 सितंबर को वह उसने माता पिता के साथ मारपीट का विरोध किया तो सभी आरोपियों ने उस पर जानलेवा हमला बोल दिया था। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों के हमले में वह घायल हो गया था और मामले की शिकायत थाना पुलिस से की थी। आरोप है कि शिकायत के बाद भी थाना पुलिस ने आरोपियों पर कार्यवाही नहीं की। अधिवक्ता ने थाना पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए एसएसपी से आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की है। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने पीड़ित को कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here