Home Meerut भाजपाइयों ने राहुल गांधी का फूंका पुतला

भाजपाइयों ने राहुल गांधी का फूंका पुतला

मेरठ में बेगमपुल चौराहे पर शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का पुतला फूंका। बीते दिनों राहुल गांधी अमेरिका की यात्रा पर थे। इस दौरान उन्होंनें SC-St-OBC आरक्षण खत्म करने को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जब भारत एक निष्पक्ष जगह बन जाएगा तो कांग्रेस आरक्षण खत्म करने पर विचार करेगी। इसको लेकर राहुल गांधी के खिलाफ दिल्ली में 3 थानों में एफआईआर भी दर्ज करायी गयी है।

0
बेगमपुल चौराहे पर राहुल गांधी का पुतला फूंकते भाजपा कार्यकर्ता

शारदा रिपोर्टर/मेरठ– भारतीय जनता पार्टी (ओबीसी मोर्चा) के कार्यकर्ताओं नें आज (शुक्रवार) को राहुल गांधी का पुतला फूंका। उनका कहना है कि राहुल गांधी ने अमेरिका में पिछड़े वर्ग का आरक्षण समाप्त करने संबंधित दिए गए झूठे बयान दिया था। जिसको लेकर आज विरोध प्रदर्शन कर पुतला दहन किया।

भाजपा पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष विनोद उपाध्याय ने कहा कि राहुल गांधी विदेश में जाकर बार-बार भारत माता की छवि एवं प्रतिष्ठा को धूमिल करने की नाकाम चेष्टा करते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो स्वयं पिछड़े वर्ग से आते हैं केंद्र में पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देकर पिछड़ों का मान् बढ़ाया है एवं नीट परीक्षा में पिछड़े वर्ग को 27 परसेंट आरक्षण देकर पिछड़ी वर्ग के युवाओं को उच्च शिक्षा का मौका दिया है। पिछड़े वर्ग को ध्यान में रखकर ही अनेक योजना चलाई जा रही है। मोदी आवास योजना, आयुष्मान कार्ड, भारतीय मुद्रा योजना के अंतर्गत लोन, उत्तर प्रदेश में माटी कला बोर्ड मुफ्त अन्न योजना आदि अनेक योजनाओं से पिछड़ा वर्ग लाभान्वित हो रहा है।

पूरे भारतवर्ष का पिछड़ा वर्ग जो नरेंद्र मोदी जी के साथ कंधे से कंधा मिला करके खड़ा हुआ है तथा वह कभी भी कांग्रेस के मंसूबों को पूरा नहीं होने देगा और और भविष्य में कभी भी कांग्रेस को सत्ता पर काबिज नहीं होने देगा। कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्रियों ने काका कालेलकर की रिपोर्ट एवं मंडल आयोग की रिपोर्ट को दबा करके पिछड़ों का हक छीना है जामिया इस्लामिया एवं अलीगढ़ विश्वविद्यालय को मुस्लिम यूनिवर्सिटी का दर्जा देकर पिछड़ों एवं दलितों के आरक्षण को छीना है और तो और कश्मीर में धारा 370 के नाम पर विधानसभा में दलित पिछड़ों को मल को सवैधानिक अधिकार से भी वंचित करने का कृतज्ञ किया है।

इसी को लेकर गुस्सायी भाजपा के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का पुतला फूंका है। इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर जोरदार प्रदर्शन किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here